VIDEO: नाव पर बैठे-बैठे 'इन्हीं लोगों ने' गाने पर मौनी रॉय का धमाकेदार डांस वायरल, फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन

By अमित कुमार | Published: August 5, 2020 02:39 PM2020-08-05T14:39:43+5:302020-08-05T14:39:43+5:30

फैंस मौनी के इस अंदाज को देखकर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए। मौनी रॉय अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Mouni Roy Dance On Inhin Logon Ne viral on social media fans reaction | VIDEO: नाव पर बैठे-बैठे 'इन्हीं लोगों ने' गाने पर मौनी रॉय का धमाकेदार डांस वायरल, फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन

फैंस को भा रहा है मौनी का यह अंदाज। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsमौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कैंब्रिज की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है।मौनी रॉय कैंब्रिज की इन तस्वीरों को साझा करते हुए अपनी दोस्त को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां दीं। वीडियो में तो मौनी नाव में बैठे-बैठे 'इन्हीं लोगों ने' गाने पर जबरदस्त डांस भी किया।

एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर लगातार खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। मौनी ने कुछ दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर अपनी डांस सेशन की कुछ फोटोज शेयर की थी जिसमें वो अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं। फैंस को मौनी की यह तस्वीरें काफी पसंद आई और वो लगातार इनपर कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ करते रहे। इन दिनों मौनी रॉय का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

हाल ही में मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कैंब्रिज की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मौनी अपने दोस्तों के साथ जमकर मस्ती कर रही हैं। वहीं एक वीडियो में तो वह नाव में बैठे-बैठे 'इन्हीं लोगों ने' गाने पर जबरदस्त डांस भी किया। मौनी रॉय कैंब्रिज की इन तस्वीरों को साझा करते हुए अपनी दोस्त को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां दीं। 

फैंस को भा रहा है मौनी का यह अंदाज

इससे पहले मौनी रॉय ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह ऐश्वर्या रॉय के 'निम्बूड़ा निम्बूड़ा' गाने पर डांस करती दिखाई दे रही थीं। इस गाने में मौनी जबरदस्त अंदाज में डांस करती दिखाई पड़ रही हैं। मौनी का यह अंदाज देखकर फैंस भी लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर शेयर करते ही कुछ ही समय में यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा। लोग लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे।

जब अबु धाबी में फंसी गई थी मौनी 

मौनी रॉय लॉकडाउन के चलते यूएई की राजधानी अबु धाबी में फंसी गई थी। वह मार्च में अपने एक मैगजीन के फोटोशूट के सिलसिले में वहां गई थी। कुछ दिन बाद ही इंटरनेशनल फ्लाइट्स बंद हो गई और मौनी वहीं अटक गई थी। हालांकि, अब वह अपने देश सुरक्षित वापस लौट चुकी हैं।

Web Title: Mouni Roy Dance On Inhin Logon Ne viral on social media fans reaction

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे