न्यूड फोटो कॉन्ट्रोवर्सी पर मिलिंद सोमन ने तोड़ी चुप्पी, कहा-मुझे इसमें कुछ भी गलत नहीं...'

By स्वाति सिंह | Published: December 17, 2020 02:06 PM2020-12-17T14:06:49+5:302020-12-17T14:13:08+5:30

बॉलीवुड एक्टर और फिटनेस फ्रीक मिलिंद सोमन ने कुछ दिन पहले अपने जन्मदिन के मौके पर मिलिंद ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी जिसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। उस फोटो में मिलिंद गोवा के बीच पर न्यूड दौड़ते नज़र आ रहे थे।

Milind Soman on backlash over posting a nude beach pic: says quite likely to do it again | न्यूड फोटो कॉन्ट्रोवर्सी पर मिलिंद सोमन ने तोड़ी चुप्पी, कहा-मुझे इसमें कुछ भी गलत नहीं...'

अपकमिंग फिल्म ‘पौरशपुर’ के प्रमोशन के दौरान मिलिंद ने न्यूज़ पोर्टल पीपिंग मून से बातचीत की।

Highlightsमिलिंद सोमन अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। कुछ दिन पहले मिलिंद अपनी न्यूड फोटोज की वजह से चर्चा में थे। अब मिलिंद ने इस कॉन्ट्रोवर्सी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। कुछ दिन पहले वे अपनी न्यूड फोटोज की वजह से चर्चा में थे। जिस पर काफी बवाल हुआ था। कुछ दिन पहले मिलिंद सोमन की एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें वे गोवा बीच पर न्यूड होकर दौड़ रहे थे। इस फोटो के वायरल होने के बाद मिलिंद के खिलाफ केस भी दर्ज किया था। हालांकि इस पूरे बवाल पर मिलिंद ने अब तक कोई बयान नहीं दिया था। लेकिन अब एक्टर ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है।

अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पौरशपुर’ के प्रमोशन के दौरान मिलिंद ने न्यूज़ पोर्टल पीपिंग मून से बातचीत की। इस दौरान एक्टर ने कहा, ‘मुझे केस दर्ज होने के बारे में कुछ नहीं पता। मुझे इस बारे में किसी ने कुछ नहीं बताया न ही मेरे पास इस सिलसिले में कोई आधिकारिक नोटिफिकेशन आया। 

अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर मिलिंद ने कहा, ''मैंने पिछले कई सालों से न्यूड फोटोशूट करवा रहा हूं जब मैंने पहली बार न्यूड फोटोशूट कराया था तब वह काफी सुर्खियों में रहा। मैंने कई न्यूड फोटोशूट करवाए हैं। हर बार लोगों से अलग तरह का रिएक्शन मिलता है। इसमें अलग क्या है? भगवान ने हमें ऐसे ही बनाया है। ऐसा नहीं है कि हमने इंटरनेट पर न्यूड लोगों को नहीं देखा है इंस्टाग्राम पर कई न्यूड फोटोज होती हैं। सभी के अपने सपने होते हैं।''

बता दें कि मिलिंद सोमन ने अपने जन्मदिन पर रनिंग करते हुए न्यूड फोटो शेयर की थी। मिलिंद गोवा में पत्नी अंकिता कोंवर संग समय बिताने गए थे जहां उन्होंने ये फोटो क्लिक करवाई थी। इस फोटो के कैप्शन में मिलिंद ने लिखा था, 'मुझे हैप्पी बर्थडे #55'। फिटनेस फ्रीक मिलिंद गोवा बीच पर बिना कपड़ों के रनिंग कर रहे थे।

वहीं, प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो मिलिंद की आल्ट बालाजी की वेब सीरीज पौरुषपुर में नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे लोगों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। अनु कपूर, शिल्पा शिंदे भी सीरीज पौरुषपुर में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। 

Web Title: Milind Soman on backlash over posting a nude beach pic: says quite likely to do it again

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे