Covid 19 से जंग जीते Milind Soman,पीते रहे ये खास काढ़ा, शेयर की रेसिपी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 6, 2021 02:51 PM2021-04-06T14:51:37+5:302021-04-06T14:51:49+5:30

महाराष्ट्र में कोरोना का कहर काफी तेजी से बढ़ रहा है. आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक इसकी चपेट में आ रहे हैं, जिसमें अक्षय कुमार, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, रणबीर कपूर, अलिया भट्ट, गोविंदा जैसे स्टार्स हैं. 

Milind Soman Corona Test Negative | Covid 19 से जंग जीते Milind Soman,पीते रहे ये खास काढ़ा, शेयर की रेसिपी

Covid 19 से जंग जीते Milind Soman,पीते रहे ये खास काढ़ा, शेयर की रेसिपी

 बॉलीवुड एक्टर और फिटनेस फ्रीक मिलिंद सोमन के चाहने वालों की कमी नहीं है.  हाल ही में वो कोरोना की चपेट में आ गए थे. जैसे ही मिलिंद कोविड 19 पॉजिटिव हुए थे तो उन्होंने तुरंत अपने फैंस को यह जानकारी दी और खुद को क्वारनटीन कर लिया था. अब मिलिंद के फैंस के लिए खुश खबरी है. मिलिंद की कोरोना निगेटिव आ गए हैं. उन्होंने  पत्नी अंकिता के साथ  तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है.


मिलिंद ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है और लिखा, "क्वारनटीन का समय खत्म हुआ रिपोर्ट निगेटिव आई है आप सभी की लगातार दुआओं और पाजिटिविटी के लिए धन्यवाद" इस पोस्ट के साथ मिलिंद ने पत्नी अंकिता को धन्यवाद करते हुए लिखा, "थैंक यू अंकिता, जो मेरे मना करने के बावजूद गुवाहाटी से चली आईं....उन्होंने एंजेल की तरह मेरा ख्याल रखा.

अपनी पोस्ट को शेयर करते हुए मिलिंद ने यह भी बताया कि क्वारनटीन के बीच वह काढ़ा भी ले रहे थे. उन्होंने कहा कि मेरे से बहुत लोगों ने पूछा था कि क्वारनटीन के बीच मैंने क्या-क्या चीजों का इस्तेमाल किया तो मैं बता दूं कि मैंने धनिया, काली मिर्च, तुलसी, अदरक और गुड़ से बना काढ़ा पिया" उन्होंने बताया कि पहले हफ्ते वे कुछ सूंघ नहीं पा रहे थे और इसके अलावा कोई और लक्षण नहीं थे. इस दौरान उन्होंने दवाइयां या सप्लीमेंट्स की जगह ब्लड थिनर लिया. साथ ही उन्होंने  लिखा, "डॉक्टर की सुनें" इसी पोस्ट के साथ मिलिंद ने डॉक्टर का भी शुक्रिया किया.


कोरोना संक्रमित होने पर मिलिंद ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस बात की जानकारी दी थी. मिलिंद ने अपने ट्वीट में लिखा, "टेस्ट पॉजिटिव आया है. क्वारनटीन हूं." 

वही महाराष्ट्र में कोरोना का कहर काफी तेजी से बढ़ रहा है. आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक इसकी चपेट में आ रहे हैं, जिसमें अक्षय कुमार, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, रणबीर कपूर, अलिया भट्ट, गोविंदा जैसे स्टार्स हैं. 

Web Title: Milind Soman Corona Test Negative

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे