#MeeToo बॉलीवुड के इस विलेन पर पूनम पांडे ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, कहा-मैं उनकी बेटी की तरह थी!

By विवेक कुमार | Published: October 11, 2018 02:14 PM2018-10-11T14:14:04+5:302018-10-11T14:14:32+5:30

पूनम के मुताबिक द जर्नी अॉफ कर्मा फिल्म की शुटिंग के दौरान सीनियर एक्टर ने उनके साथ छेड़छाड की।

MeToo Poonam Pandey accuses senior actor of molestation | #MeeToo बॉलीवुड के इस विलेन पर पूनम पांडे ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, कहा-मैं उनकी बेटी की तरह थी!

#MeeToo बॉलीवुड के इस विलेन पर पूनम पांडे ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, कहा-मैं उनकी बेटी की तरह थी!

मुंबई, 11 अक्टूबर: भारत में धीरे-धीरे #MeeToo कैंपेन जोड़ पकड़ता जा रहा है। एक के बाद एक करके कई सेलेब्स ने खुद के साथ हुए शोषण को लेकर अपनी आवाज उठाई है। अब इस कैंपेन में बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे भी शामिल हो चुकी हैं।  इस कैंपेन में उन्होंने इशारों ही इशारों में बॉलीवुड के सीनियर एक्टर पर आरोप लगाया है। हालांकि पूनम ने किसी का भी नाम नहीं लिया है। लेकिन ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये बॉलीवुड का कोई बड़ा विलेन है। 

पूनम के मुताबिक द जर्नी अॉफ कर्मा फिल्म की शुटिंग के दौरान सीनियर एक्टर ने उनके साथ छेड़छाड की। खबरों के मुताबिक पूनम पांडे ने आरोप लगाते हुए कहा - 'बेड सीन्स फिल्माते वक्त ऐसा बर्ताव कर रहे थे जैसे असल में बेडरूम सीन्स कर रहे हो। मैं उस वक्त काफी असहज महसूस कर रही थी। मैं उनका नाम नहीं ले सकती। बस इतना कहना चाहती हूं कि उनकी बेटी की उम्र मेरे बराबर है।' 

बता दें कि द जर्नी अॉफ कर्मा में पूनम के साथ इस फिल्म में शक्ति कपूर लीड रोल में हैं। हाल ही में इसके गाने रिलीज हुए हैं। जिसमें दोनों की केमेस्ट्री काफी हॉट है। 

बता दें कि जब से तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है तब से ही एक के बाद करके कई एक्ट्रेसेस #MeToo कैंपेन के तहत अपनी आपबीती लोगों से शेयर कर रही हैं। अब तक नाना पाटेकर, विवेक अग्निहोत्री, गणेश आचार्य, कैलाश खेर, रजत कपूर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लग चुका है। वहीं संस्कारी बाबू के नाम से फेमस एक्टर आलोक नाथ पर भी रेप के आरोप लगे हैं।     

Web Title: MeToo Poonam Pandey accuses senior actor of molestation

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे