#MeToo में आया अब अमिताभ बच्चन का नाम, बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सपना भवनानी ने कहा- आपका भी सच आएगा सामने 

By पल्लवी कुमारी | Published: October 12, 2018 09:25 PM2018-10-12T21:25:45+5:302018-10-12T21:25:45+5:30

तनुश्री दत्ता के अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण के आरोप लगाने के बाद #MeToo में अब तक अभिनेता आलोक नाथ,  गायक कैलाश खेर,  डायरेक्टर विकास बहल,  गायक रघु दीक्षित,  कमेंटेटर और लेखक सुहेल सेठ, गायक अभिजीत भट्टाचार्य, एआईबी के कॉमेडियन उत्सव चक्रवर्ती, लेखक चेतन भगत,  एमजे अकबर से लेकर कई लोगों के नाम सामने आ चुके हैं।

#MeToo: Bigg boss Former contestant Sapna Bhavnani attacks Amitabh Bachchan, says truth will come very soon | #MeToo में आया अब अमिताभ बच्चन का नाम, बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सपना भवनानी ने कहा- आपका भी सच आएगा सामने 

#MeToo में आया अब अमिताभ बच्चन का नाम, बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सपना भवनानी ने कहा- आपका भी सच आएगा सामने 

#MeToo मूवमेंट के तहत बॉलीवुड में एक बाद एक परआरोप  लग रहे हैं। लेकिन अब जो नाम सामने आ रहा है वह काफी चौंकाने वाला है। #MeToo कैम्पेन के तहत अमिताभ बच्चन का नाम सामने आ रहा है। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सपना भवनानी ने अमिताभ बच्चन पर आरोप लगाए हैं। सपना भवनानी ने कहा है कि वह दिन दूर नहीं जब अमिताभ बच्चन का भी सच सामने आएगा। 

ये है अब तक का सबसे बड़ा झूठ

#MeToo पर अमिताभ के बयान का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए सपना ने लिखा '' ये है अब तक का सबसे बड़ा झूठ, सर पिंक फिल्म रिलीज़ होकर जा भी चुकी है और जल्द ही आपकी एक्टिविस्ट वाली इमेज भी जाने वाली है, आपका सच बहुत जल्द दुनिया के सामने आएगा। मुझे उमीद है कि आप अपना हाथ खा रहे होंगे क्यूँकि टेन्शन के मारे खाने के लिए आपके नाखून कम पड़ जाएंगे।"


एक दूसरे ट्वीट में सपना ने कहा, ''व्यक्तिगत रूप से मैंने अमिताभ बच्चन के कई सेक्सुअस हैरेसमेंट के किस्से सुन चुकी हूं। मुझे आशा है कि वे महिलाएं जल्द ही अमिताभ बच्चन के खिलाफ बोलेंगी और उनका पाखंडी चेहरा जल्द ही बेनकाब हो जाएगा।''


अमिताभ बच्चन ने दिया था #MeToo को लेकर ये बयान 

हाल ही में #MeToo मूवमेंट में  अमिताभ बच्चन ने कहा था, ''समाज के किसी भी क्षेत्र में महिला के साथ होने वाला दुर्व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए। किसी भी महिला के साथ किसी भी प्रकार की बदसलूकी नहीं होनी चाहिए। खास कर जहां पर आप काम करते हों। उन्होंने कहा कि ऐसे में मामले में तुरंत ही संबंधित अधिकारियों से इस मामले को लेकर बात करनी चाहिए और जरूरत पड़ने पर इसे लेकर कानून का सहारा भी लेना चाहिए। बिग बी ने कहा है कि जहां काम करते हैं वहां  अनुशासन और नागरिक, सामाजिक और नैतिकता का होना आवश्यक है।'' (नोट- यही वह बयान है, जिसका स्क्रीनशॉट सपना ने शेयर कर अमिताभ बच्चन के खिलाफ ट्वीट किया है।) 



 

तनुश्री दत्ता, नाना पाटेकर और भारत का #MeToo मूवमेंट

अमेरिका से शुरू हुआ #MeToo मूवमेंट करीब दो साल बाद भारत में दोबारा शुरू हो चुका है। भारत में इसे शुरू करने का श्रेय अभिनेत्री तनुश्री दत्ता को दिया जा रहा है। तनुश्री दत्ता ने अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगा कर मधुमक्खी के छत्ते में पत्थर मार दिया। उसके बाद फिल्म फिल्म अभिनेता आलोक नाथ,  गायक कैलाश खेर,  डायरेक्टर विकास बहल,  गायक रघु दीक्षित,  कमेंटेटर और लेखक सुहेल सेठ, गायक अभिजीत भट्टाचार्य, एआईबी के कॉमेडियन उत्सव चक्रवर्ती, लेखक चेतन भगत,  टीवी चैनल आज तक के निदेशक सुप्रियो प्रसाद, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, फिल्म डायरेक्टर राकेश सारंग, अभिनेता रजत कपूर, फिल्म मसान के लेखक वरुण ग्रोवर और संगीतकार अनु मलिक, डायरेक्टर लवरंजन इत्यादी पर #MeToo के तहत आरोप लगे हैं। 

Web Title: #MeToo: Bigg boss Former contestant Sapna Bhavnani attacks Amitabh Bachchan, says truth will come very soon

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे