‘मर्द को दर्द नहीं होता’ का दिलचस्प ट्रेलर हुआ रिलीज, अभिमन्यु दसानी और राधिका मदान का दिखा अनोखा अंदाज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 8, 2019 03:08 PM2019-03-08T15:08:31+5:302019-03-08T15:08:31+5:30

नायक, नायिका और खलनायक को पेश करते हुए, दिलचस्प ट्रेलर में उरी: सर्जिकल स्ट्राइक का कनेक्शन भी दिखाया गया है।

mard ko dard nahi hota official trailer abhimanyu dasani radhika madan | ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ का दिलचस्प ट्रेलर हुआ रिलीज, अभिमन्यु दसानी और राधिका मदान का दिखा अनोखा अंदाज

‘मर्द को दर्द नहीं होता’ का दिलचस्प ट्रेलर हुआ रिलीज, अभिमन्यु दसानी और राधिका मदान का दिखा अनोखा अंदाज

अपकमिंग फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में छाई हुई है। इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री का बेटा अभिमन्यु दसानी बॉलीवुड में अपना एक्टिंग करियर शुरू करने जा रहे है। इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। ट्रेलर आते ही छा गया है। 

कैसा है ट्रेलर

रिलीज हुए ट्रेलर में अभिमन्यु दसानी के अलावा राधिका मदान महेश मांजरेकर, जिमित त्रिवेदी और गुलशन देवैया एहम किरदार में दिखाई दे रहे है।  जिसमें दर्द को न महसूस करने वाले शख्स को पर्दे पर पेश करते हुए, ट्रेलर में पावर पैक एक्शन और गुदगुदाने वाली कॉमेडी का जबरदस्त संगम है। इस दिलचस्प ट्रेलर में उरी: सर्जिकल स्ट्राइक का कनेक्शन भी दिखाया गया है।


अभिमन्यु दासानी और राधिका मदान फिल्म के मनोरंजक एक्शन फैंस में मार्शल आर्ट के साथ एक्शन का तड़का लगाते हुए दिखाई देंगे। जबकि गुलशन देवैया फिल्म में एक अपरंपरागत खलनायक और एक मार्शल आर्ट विशेषज्ञ की दोहरी भूमिका में नज़र आएंगे। 

 ट्रेलर में अभिमन्यु दसानी के अलावा राधिका मदान महेश मांजरेकर, जिमित त्रिवेदी और गुलशन देवैया एहम किरदार में दिखाई दे रहे है। इनका ये कॉमेडी अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।यह फिल्म 21 मार्च, 2019 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।


 

Web Title: mard ko dard nahi hota official trailer abhimanyu dasani radhika madan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे