'मेटल है क्या' को लेकर राजकुमार राव ने खोले राज, 'फिल्म में है बेहद अलग तरह की कॉमेडी'

By IANS | Published: March 15, 2018 02:51 AM2018-03-15T02:51:36+5:302018-03-15T02:51:36+5:30

अभिनेता राजकुमार राव का कहना है कि उनकी अगली फिल्म 'मेंटल है क्या' बहुत ही विचित्र और अलग तरह की कॉमेडी है।

Mantal hai kya is very different kind of comedy: Rajkumar | 'मेटल है क्या' को लेकर राजकुमार राव ने खोले राज, 'फिल्म में है बेहद अलग तरह की कॉमेडी'

'मेटल है क्या' को लेकर राजकुमार राव ने खोले राज, 'फिल्म में है बेहद अलग तरह की कॉमेडी'

अभिनेता राजकुमार राव का कहना है कि उनकी अगली फिल्म 'मेंटल है क्या' बहुत ही विचित्र और अलग तरह की कॉमेडी है।  राजकुमार सोमवार को मुंबई में पावरब्रांड बॉलीवुड फिल्म जर्नलिस्ट अवॉर्ड के दूसरे संस्करण में शामिल हुए। वर्ष 2014 की हिट फिल्म 'क्वीन' में कंगना रनौत के साथ काम करने के बाद अब वह उनके साथ 'मेंटल है क्या' में दिखाई देंगे।

उन्होंने कहा, "यह एक अद्भुत पटकथा है क्योंकि यह बेहद अनोखी और विचित्र कॉमेडी है। कंगना पावरहाउस कलाकार हैं और हम 'क्वीन' के बाद एकता कपूर (निर्माता) के साथ फिर से साथ आ रहे हैं, इसलिए यह बहुत मजेदार होगी।

उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर सोमवार को फिल्म का पोस्टर शेयर किया था और कुछ ही समय में उसे दर्शकों की बेहद सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। फिल्म के कुछ नए पोस्टर आज जारी किए गए हैं। 'मेंटल है क्या' कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित है और यह राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक प्रकाश कोवेलामुदी द्वारा निर्देशित होगी।

Web Title: Mantal hai kya is very different kind of comedy: Rajkumar

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे