मनोज बाजपेयी का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, एक्टर ने फैंस से किया ये आग्रह

By मनाली रस्तोगी | Published: January 6, 2023 01:29 PM2023-01-06T13:29:26+5:302023-01-06T13:30:48+5:30

मनोज बाजपेयी का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है और अभिनेता ने एक बयान जारी कर सभी से आग्रह किया है कि अगली सूचना तक अकाउंट के साथ किसी भी तरह की बातचीत से बचें।

Manoj Bajpayee's Twitter account hacked | मनोज बाजपेयी का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, एक्टर ने फैंस से किया ये आग्रह

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

Highlightsबॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है।उन्होंने सभी से अकाउंट के साथ किसी भी तरह के इंटरेक्शन से बचने का भी आग्रह किया।उनके ट्विटर प्रोफाइल पर अभी तक कोई असामान्य गतिविधि नहीं देखी जा सकी है।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नोट शेयर कर फैन्स को जानकारी दी है कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। उन्होंने सभी से अकाउंट के साथ किसी भी तरह के इंटरेक्शन से बचने का भी आग्रह किया। 

मनोज ने शुक्रवार सुबह इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "मेरा ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। कृपया आज मेरी प्रोफाइल से आने वाली किसी भी चीज से तब तक न जुड़ें जब तक कि समस्या का समाधान नहीं हो जाता। संकल्प की दिशा में काम कर रहा है। आपको सूचित किया जाता रहेगा।"

उनके ट्विटर प्रोफाइल पर अभी तक कोई असामान्य गतिविधि नहीं देखी जा सकी है। दिख रहे पोस्ट गुरुवार के हैं और उनके काम के बारे में हैं। उनमें से एक पोस्ट का रीट्वीट है जिसमें प्रशंसकों से जॉन अब्राहम के साथ उनकी फिल्म सत्यमेव जयते 2 देखने के लिए कहा गया है, जबकि एक अन्य दिल्ली में ठंड के मौसम के बारे में बात करता है। गुरुवार से उनकी टाइमलाइन पर उनके पिछले काम की तारीफ करने वाले फैन्स के रीट्वीट भी हैं।

मनोज  बाजपेयी 52वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल रॉटरडैम में अपनी अगली फिल्म जोराम के वर्ल्ड प्रीमियर का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म गेस्टिवासल इस महीने के अंत में आयोजित होने वाली है। देवाशीष मखीजा द्वारा निर्देशित, जोरम एक विस्थापित स्वदेशी व्यक्ति के बारे में एक उत्तरजीविता-थ्रिलर है और इसमें जीशान अय्यूब भी हैं। फिल्म में तनिष्ठा चटर्जी, स्मिता तांबे, मेघा माथुर और राजश्री देशपांडे भी हैं।

पिछले महीने मनोज ने अपूर्व सिंह कार्की की अनाम कोर्ट रूम ड्रामा की शूटिंग पूरी की। लोकप्रिय वेब शो एस्पिरेंट्स, सास बहू अचार प्राइवेट लिमिटेड और फ्लेम्स के लिए जाने जाने वाले, अपूर्व इस फिल्म के साथ अपने फीचर निर्देशन की शुरुआत कर रहे हैं। 

हाल ही में मनोज बाजपेयी ने एक संगीत वीडियो में अपनी शुरुआत की, जहां उन्होंने अपनी प्रसिद्ध फिल्म सत्य- सपनों में मिलती है के लोकप्रिय गीत के रीमेक में अभिनय किया। नए गीत कुड़ी मेरी में उन्हें ध्वनि भानुशाली और अभिमन्यु दासानी देख सकते हैं। बताते चलें कि पिछले साल दिसंबर में मनोज बाजपेयी की मां का निधन हो गया था। उन्होंने उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी साझा किया था।

Web Title: Manoj Bajpayee's Twitter account hacked

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे