फिल्मफेयर अवॉर्ड में नॉमिनेशन ना मिलने से भड़के मनोज बाजपेयी, यूं सुनाईं खरी-खोटी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 14, 2019 10:22 AM2019-03-14T10:22:23+5:302019-03-14T10:22:23+5:30

मनोज बाजपेयी की फिल्म को फिल्मफेयर में नॉमिनेशन ना मिलने से वह खासा नाराजा हैं।

manoj bajpayee raise question on award functions | फिल्मफेयर अवॉर्ड में नॉमिनेशन ना मिलने से भड़के मनोज बाजपेयी, यूं सुनाईं खरी-खोटी

फिल्मफेयर अवॉर्ड में नॉमिनेशन ना मिलने से भड़के मनोज बाजपेयी, यूं सुनाईं खरी-खोटी

नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर मनोज बाजपेयी अपनी बात को बेबाकी से रखते हैं। एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही किया है। इस बार मनोज के निशाने पर फिल्मफेयर अवॉर्ड आए हैं। 

मनोज की फिल्म 'गली गुलियां' कई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में सराहना पा चुकी इस फिल्म को मंगलवार को घोषित 64वें फिल्मफेयर अवॉर्ड की नॉमिनेशन लिस्ट में किसी भी कैटेगिरी में जगह नहीं मिली है। इससे मनोज बाजपेयी नाराज हैं।

 उन्होंने बुधवार को इस पर अपना गुस्सा भी जाहिर किया है। एक्टर ने कहा है कि वह इस बात से वाकिफ हैं कि राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बेहद प्रशंसित उनकी तमाम फिल्मों को कभी भी तथाकथित बड़े मुख्यधारा के ऑवार्ड की नॉमिनेशन सूची में जगह नहीं मिली।



 मनोज ने बुधवार को अपनी 2018 में रिलीज फिल्म 'गली गुलियां' का एक पोस्टर ट्वीट करते हुए लिखा कि आदत सी पड़ गई है यह देखने की कि मेरी सभी फिल्में जो राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बहुत प्रशंसित हैं, उन्हें तथाकथित मुख्यधारा के पुरस्कारों की नामांकन सूची तक में जगह नहीं मिलती, पुरस्कार मिलने की तो बात ही छोडि़ए। रचनात्मक खोज और शोषण जारी है गली गुलियां।

एक्टर मनोज की फिल्म 'गली गुलियां' को बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और 2017 मियामी फिल्म फेस्टिवल, इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ लास एंजिल्स, अटलांटा फिल्म फेस्टिवल, 42वें क्लीवलैंड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, शिकागो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और 2018 इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में दिखाया गया था।

Web Title: manoj bajpayee raise question on award functions

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे