इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर 'मणिकर्णिका' व 'ठाकरे' होगीं आमने-सामने,फैंस जानें इन फिल्मों में क्या है खास जो थिएटर जानें पर करेगा मजबूर?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 24, 2019 01:11 PM2019-01-24T13:11:31+5:302019-01-24T13:12:56+5:30

manikarnika and thackeray box office kangana ranaut nawazuddin siddiqui | इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर 'मणिकर्णिका' व 'ठाकरे' होगीं आमने-सामने,फैंस जानें इन फिल्मों में क्या है खास जो थिएटर जानें पर करेगा मजबूर?

इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर 'मणिकर्णिका' व 'ठाकरे' होगीं आमने-सामने,फैंस जानें इन फिल्मों में क्या है खास जो थिएटर जानें पर करेगा मजबूर?

लीवुड में हर हफ्ते कई फिल्में पर्दे पर रिलीज होती हैं। लेकिन उनमें से कुछ ही ऐसी होती हैं जो फैंस को थिएटर तक ले जाने का काम करती हैं। ऐसे में कई बार फैंस के लिए परेशानी तब सामने आती है जब दो बेहतरीन कलाकारों की फिल्म एक साथ पर्दे पर आए। ऐसा ही कुछ इस हफ्ते होने वाला है। 26 जनवरी के वीक में फैंस को दो बड़े बजट, बड़े स्टार और शानदार कहानी से सजी फिल्म थिएटर में देखने को मिलने वाली है। एक है बॉलीवु़ड की क्वीन कंगना की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी जो कि झांसी की रानी की वीर गाथा पर बनी है। दूसरी फिल्म ठाकरे जो बिल्कुल हटकर यानि मुंबई पर राज करने वाले बालासाहेब ठाकरे के जीवन पर है। दोनों ही फिल्में एक दम अलग हैं लेकिन दमदार हैं ऐसे में हम आपको बतातें हैं दोनों फिल्मों की अलग अलग खासि्यत-

मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' इसी हफ्ते 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म में खास बात ये है कि रानी लक्ष्मीबाई के बचपन से लेकर अंग्रेजों से लड़ते हुए वीरगति को पाने तक की पूरी कहानी को दिखाया जाएगा। फिल्म में कंगना झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में दिखेंगी।  कंगना पहली बार इस तरह के किरदार को पर्दे पर निभाती नजर आने वाली हैं। वहीं, 125 करोड़ रुपए के बजट में बनी फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में बनाया गया है। जबकि कहा जा रहा है कि पहले फिल्म का बजट 60 करोड़ रुपए था लेकिन कुछ सीन्स को री-शूट किया गया जिसके बाद इसका बजह 125 करोड़ के पास पहुंच गया। फिल्म कंगना रनोट के अलावा अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी, सुरेश ओबेरॉय, डैनी, निहार पंड्या, जीशु सेनगुप्ता, यश टोंक, मिष्ठी सहित अन्य स्टार नजर आएंगे।अमिताभ बच्चन फिल्म में नेरेटर का रोल प्ले कर रहे हैं। इसमें संगीत शंकर एहसान लॉय ने दिया है। 

 'ठाकरे'

एक और अहम फिल्म पर्दे पर आ रही है वह है मुंबई के सुप्रीमो बाला साहब ठाकरे  की जिंदगी पर बनी फिल्म 'ठाकरे' । ठाकरे भी इस शुक्रवार रिलीज हो रही है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्धिकी  ठाकरे के दमदार रोल में नजर आएंगे। कहानी में बाला साहब ठाकरे की लाइफ से जुड़े अच्छी और विवादित दोनों पहलुओं को शामिल किया गया है।  इसमें 1993 के मुंबई बम धमाकों की झलक दिखाई देगी और बताया जाएगा कि कैसे ठाकरे को इन धमाकों के लिए जिम्मेदार ठहरा दिया गया था। इतना ही नहीं फैंस को अयोध्या विवाद की झलक भी फिल्म में दिखाई जाएगी। खासकर यह दिखाया जाएगा कि कैसे ठाकरे अयोध्या में राम मंदिर के लिए लड़ाई लड़ते रहे।  फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी- बाल ठाकरे, अमृता राव -मीना ताई ठाकरे, अवंतिका अकरकर- इंदिरा गांधी, डॉ. सचिन ए. जयवंत-उद्धव ठाकरे, विशाल सुदार्शंवर-राज ठाकरे के रोल में नजर आने वाले हैं।

ऐसे में देखना होगा कि फैंस के लिए दोनों की फिल्में खास होने वाली हैं और दोनों की उनको थिएटर तक लाने का काम करने वाली हैं। अलग अलग सब्जेक्ट की ये फिल्में फैंस को कितना पसंद आती हैं ये 25 तारीख तो पता लगी जाएगा लेकिन ये कहना लगता नहीं होगा कि कंगना और नवाज दोनों को ही अपनी अपनी फिल्म से पूरी उम्मीद है।

Web Title: manikarnika and thackeray box office kangana ranaut nawazuddin siddiqui

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे