फिर विवादों में आई ‘मणिकर्णिका, एक्टर ने लगाया फीस न देने का आरोप

By भाषा | Published: December 19, 2018 07:53 AM2018-12-19T07:53:32+5:302018-12-19T07:53:32+5:30

अभिनेता एंडी वॉन इच ने मंगलवार को आरोप लगाया कि ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के निर्माताओं ने अभी तक उनके पूरे मेहनताने का भुगतान नहीं किया है।

manikarnika actor andy von eich claims he hasnt received full payment yet | फिर विवादों में आई ‘मणिकर्णिका, एक्टर ने लगाया फीस न देने का आरोप

फाइल फोटो

अभिनेता एंडी वॉन इच ने मंगलवार को आरोप लगाया कि ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के निर्माताओं ने अभी तक उनके पूरे मेहनताने का भुगतान नहीं किया है। 

इस फिल्म में कंगना रनौत मुख्य भूमिका में हैं और इसका निर्माण ‘जी स्टूडियोज' ने कमल जैन और निशांत जैन के साथ मिलकर किया है। वॉन इच इस ने फिल्म में अंग्रेज अफसर का किरदार निभाया है। मंगलवार को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है। 

अभिनेता ने ट्विटर पर अपनी निराशा जाहिर की। उन्होंने कहा कि " फिल्म का रिलीज हो गया है, लेकिन मुझे अभी निर्माताओं की ओर से इस फिल्म में किए गए अभिनय के लिए पूरा मेहनताना नहीं मिला है।...कृपया मदद करें।" 

पिछले महीने फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्पलाइज ने दावा किया कि फिल्म के निर्माताओं ने अभी तक कर्मियों और जूनियर कलाकारों को 1.5 करोड़ रुपये के मेहनताने का भुगतान नहीं किया है। हालांकि बाद में जैन ने इन आरोपों से इंकार किया। 

Web Title: manikarnika actor andy von eich claims he hasnt received full payment yet

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे