एक्ट्रेस ने शेयर की टॉपलेस फोटो,सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 18, 2019 03:47 PM2019-10-18T15:47:08+5:302019-10-18T15:47:08+5:30

मंदाना करीमी उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर आए दिन बोल्ड फोटो के जलवे बिखेरती रहती हैं।

mandana karimi shared topless pic on instagram | एक्ट्रेस ने शेयर की टॉपलेस फोटो,सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

एक्ट्रेस ने शेयर की टॉपलेस फोटो,सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

Highlights सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स आए दिन पोस्ट शेयर करते रहते हैं फैंस को मंदाना की ये फोटो खासा पसंद भी आती है।


सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स आए दिन पोस्ट शेयर करते रहते हैं। मंदाना करीमी उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर आए दिन बोल्ड फोटो के जलवे बिखेरती रहती हैं। फैंस को मंदाना की ये फोटो खासा पसंद भी आती है। हाल ही में मंदाना ने बोल्ड फोटो शेयर की हैं।

फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ये फोटो कुछ दिन पहले की है। जिस पर लोग अब जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।  इस फोटो में एक्ट्रेस बिना टॉप के नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए मंदाना ने लिखा है कि Verified
Favourite day of the week।


ऐसे में इस फोटो पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा है कि उन्हें ऐसी तस्वीर पब्लिकली शेयर करते हुए शर्म नहीं आती है ? एक यूजर ने कमेंट करके हुए लिखा है, 'तुम्हें शर्म आनी चाहिए कि तुम एक मुस्लिम हो...' तो दूसरे यूजर ने लिखा है, 'अपने प्राइवेट पार्ट्स को एक्सपोज करना बहुत बड़ा जुर्म है... कुरान में ऐसे कामों को पाप बताया गया है।

कुछ यूजर जहां निगेटिव कमेंट कर रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर को मंदाना की फोटो जमकर पसंद आ रही है।एक यूजर ने लिखा है, 'आप कितनी खूबसूरत लग रही हैं...।

ये कोई पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस ने इस तरह की फोटो शेयर की हो। मंदाना करीमा आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई फोटो शेयर करती रहती हैं। इन फोटोज पर यूजर्स कमेंट भी खूब करते रहते हैं।
 

Web Title: mandana karimi shared topless pic on instagram

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे