मंदाना करीमी को हुआ कोरोना! सोशल मीडिया मीडिया पर उड़ी खबर पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 27, 2020 01:12 PM2020-05-27T13:12:55+5:302020-05-27T13:12:55+5:30

मंदाना करीमी ने इन अफवाहों का खंडन खुद सामने से आकर किया है कि वे कोरोना पॉजिटिव हैं। उन्होंने यह बात इंस्टाग्राम लाइन पर साफ की कि उन्हें आई इन्फेक्शन हुआ है

mandana karimi dismissed testing coronavirus positive rumours | मंदाना करीमी को हुआ कोरोना! सोशल मीडिया मीडिया पर उड़ी खबर पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

मंदाना करीमी की कोरोना होने की उड़ी अफवाह (फाइल फोटो)

Highlightsकोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा हैखबर उड़ी कि बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट मंदाना करीमी कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है।देश में कोरोना वायरस के कारण 170 और लोगों के जान गंवाने के साथ ही बुधवार को इससे मरने वाले लोगों की संख्या 4337 हो गई और संक्रमितों की संख्या बढ़कर 151,767 हो गई। ये मौतें मंगलवार सुबह से बुधवार सुबह के बीच हुई है। ऐसे में सेलेब्स भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। हाल ही में एक्टर किरण कुमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसी बीच खबर उड़ी कि बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट मंदाना करीमी कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

 मंदाना करीमी ने इन अफवाहों का खंडन खुद सामने से आकर किया है कि वे कोरोना पॉजिटिव हैं। उन्होंने यह बात इंस्टाग्राम लाइन पर साफ की कि उन्हें आई इन्फेक्शन हुआ है। उन्होंने फैन्स को यह भी कहा कि वह स्वस्थ है और उनके डॉक्टरों की मदद से खुद का ध्यान रख रही हैं।

एक्ट्रेस ने कहा है कि मेरे लाइव आने का यह कारण था कि आपमें से कुछ लोगों को मुझे लेकर चिंता जताई और पूछा कि क्या मुझे कोरोना वायरस हो गया है। आपकी चिंताओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। एक्ट्रेस ने कहा है कि मुझे कोरोना वायरस नहीं हुआ है। मुझे केवल आई इंफेक्शन हुआ है जिसका मैं अपने डॉक्टरों की देखरेख में ध्यान रख रही हूं।

View this post on Instagram

The ugly Thruth ❤️ #quarantine #life

A post shared by Mandanakarimi (@mandanakarimi) on


मंदाना ने बताया कि दोस्तों, किसी को भी कोई भी सुझाव देने से पहले खुद को एजुकेट करो। जब आप किसी भी तरह की बीमारी के लक्षणों के बारे में भी नहीं जानते हैं, तो आप वास्तव में एक डॉक्टर नहीं हो सकते हैं और आप धारणा नहीं बना सकते हैं।

मंदाना ने कहा कि आई इंफेक्शन संभवत: तब हुआ जब वह घर की सफाई कर रही थी, और गलती से उसकी आंख उसके हाथ से छू गई, जो केमिकल के संपर्क में थी। उन्होंने अपने घरों की सफाई के दौरान फैन्स को सतर्क रहने की सलाह दी। उन्होंने कहा, 'सुनिश्चित करें कि आप सावधान हैं क्योंकि यह आपके साथ हो सकता है। हम घर पर भी हैंड सेनिटाइजर का इस्तेमाल करते रहते हैं। संभवत: इसने मेरी आंख से संपर्क में आया है और इसीलिए ऐसा हुआ है।

Web Title: mandana karimi dismissed testing coronavirus positive rumours

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे