बिकिनी में मल्लिका शेरावत ने शेयर की फोटो, वायरल हुआ ग्लैमरस अंदाज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 4, 2019 02:51 PM2019-11-04T14:51:10+5:302019-11-04T14:51:10+5:30

मर्डर जैसी फिल्म में अपनी एक्टिंग का होला मजवाने वाली एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत से भला कौन रूबरू नहीं है। मल्लिका ने हाल ही में एक ग्लैमरस फोटो शेयर की है

mallika sherawat shares bikini photo | बिकिनी में मल्लिका शेरावत ने शेयर की फोटो, वायरल हुआ ग्लैमरस अंदाज

बिकिनी में मल्लिका शेरावत ने शेयर की फोटो, वायरल हुआ ग्लैमरस अंदाज

अपनी अदाओं से बीटाउन में खास जगह बनाने वाली मल्लिका शेरावत इन दिनों बॉलीवुड से दूर हैं। लेकिन एक्ट्रेस के ग्लैमरस अंदाज में कोई कमी नहीं आई है। एक्ट्रेस का स्टाइलिश अंदाज आए दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने जलवे बिखेरने वाली एक फोटो शेयर की है जो फैंस के बीच छा गई है।

मल्लिका शेरावत ने इंस्टाग्राम पर मंडे ब्लूज को बीट करने वाली फोटो शेयर की है।  इस फोटो में एक्ट्रेस बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। फोटो में वह धूप का मजा लेती नजर आ रही हैं।लिखा 'मंडे ब्लूज को चमकते सूरज की धूप का मजा लेते हुए हराएं। #mondayblues #mondaymotivation #mondaymood #fit #fitness #fitbody #vegan'।

मल्लिका का इस तरह का अंदाज पहले भी देखा चुका है। वह अपने जलवे आए दिन बिखरेती रहती हैं। मल्लिका की इस फोटो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। यूजर्स मल्लिका की फोटो की खासा तरीफ कर रहे हैं। 

वैसे 43 की उम्र में भी काफी फिट नजर आती हैं। वह अब भी काफी खूबसूरत नजर आती हैं।  एक्ट्रेस खुद को फिट रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं। मल्लिका कई नायाब फिल्मों में काम करके अपनी एक्टिंग की गहरी छाप फैंस के बीच छोड़ चुकी हैं।
 

Web Title: mallika sherawat shares bikini photo

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे