इस वेब सीरीज से कमबैक कर रही हैं हॉट मल्लिका शेरावत, 17 साल बाद करेंगी इस एक्टर के साथ काम

By मेघना वर्मा | Published: February 1, 2019 07:22 PM2019-02-01T19:22:46+5:302019-02-01T19:38:56+5:30

अपने थ्रिलिंग मूवी मर्डर और कॉमेडी टाइमिंग, डबल धमाल में अपने एक्टिंग और अदाओं से सबको दीवाना बनाने वाली मल्लिका जल्द ही एएलटी बालाजी की सीरिज से कमबैक कर रही हैं।

mallika sherawat come back with alt balajis upcoming horroe comedy web series booo sabki phategi | इस वेब सीरीज से कमबैक कर रही हैं हॉट मल्लिका शेरावत, 17 साल बाद करेंगी इस एक्टर के साथ काम

इस वेब सीरीज से कमबैक कर रही हैं हॉट मल्लिका शेरावत, 17 साल बाद करेंगी इस एक्टर के साथ काम

बॉलीवुड की हॉट दीवा मल्लिका शेरावत एक बार फिर से अपने फैंन्स के बीच लौट रही हैं। अपने थ्रिलिंग मूवी मर्डर और कॉमेडी टाइमिंग, डबल धमाल में अपने एक्टिंग और अदाओं से सबको दीवाना बनाने वाली मल्लिका जल्द ही एएलटी बालाजी की सीरिज से कमबैक कर रही हैं। खास बात ये है कि इस हॉरर कॉमेडी सीरिज में मल्लिका के साथ गोलमाल फेम तुषार कपूर भी अपना वेब सीरिज डेब्यू कर रहे हैं। 

बू-सबकी फटेगी में आएंगे नजर

तुषार कपूर और मल्लिका शेरावत 17 साल बाद एक साथ फिर से स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। दोनों ने ही एएलटी बालाजी की हॉरर कॉमेडी सीरिज बू-सबकी फटेगी को साइन किया है। इसके पहले दोनों एक्टर 2002 में जीन सिर्फ मेरे लिए में साथ काम किया था। 

मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में तुषार कपूर ‘मैं इतने सालों के बाद मल्लिका शेरावत के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित हूं। हम दोनों ने 2002 में जीना सिर्फ मेरे लिए में काम किया था और हमें काफी मजा आया था।’इस सीरिज में मल्लिका शेरावत भूत का किरदार निभा रही है इस बात का खुलासा उन्होंने खुद इंटरव्यू के दौरान किया। 

दर्शकों को इस सीरिज का बेसब्री से इंतजार है। इस सीरिज के राइटर गोलमाल फिल्म सीरीज के ही राइटर फरहाद सामजी हैं। बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक कॉमेडी फिल्में देने वाले फरहाद सामजी की इस सीरिज से लोगों को गुदगुदाने वाली कॉमेडी की उम्मीद है।
 

Web Title: mallika sherawat come back with alt balajis upcoming horroe comedy web series booo sabki phategi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे