भारतीय महिलाओं को लेकर मल्लिका शेरावत का दावा- वो उनके ग्लैमर को संभाल नहीं पाईं, पुरुषों को कभी नहीं हुई समस्या

By मनाली रस्तोगी | Published: August 2, 2022 01:47 PM2022-08-02T13:47:52+5:302022-08-02T13:48:56+5:30

मल्लिका शेरावत अभी कथित तौर पर एक वेब सीरीज पर काम कर रही हैं और अपनी वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

Mallika Sherawat Claims Indian women could not handle her glamour | भारतीय महिलाओं को लेकर मल्लिका शेरावत का दावा- वो उनके ग्लैमर को संभाल नहीं पाईं, पुरुषों को कभी नहीं हुई समस्या

भारतीय महिलाओं को लेकर मल्लिका शेरावत का दावा- वो उनके ग्लैमर को संभाल नहीं पाईं, पुरुषों को कभी नहीं हुई समस्या

Highlightsमल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पर परोक्ष रूप से कटाक्ष किया।इंडियन एक्टर्स पर शेरावत ने लगाए गंभीर आरोप।मल्लिका शेरावत ने भारतीय महिलाओं की 'कट्टरपंथी आलोचना' के बारे में बात की।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत अपने बोल्ड अवतार के लिए काफी मशहूर हैं। उन्होंने फिल्म मर्डर के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था, जिसके बाद से वो लगातार अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। उनकी गिनती हमेशा ही बोल्ड अभिनेत्रियों में होती है। फिलहाल, इस बार एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस अवतार को लेकर टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं।

Mashable से बातचीत के दौरान मल्लिका शेरावत ने भारतीय महिलाओं की 'कट्टरपंथी आलोचना' के बारे में बात की। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मेरा ग्लैमर उनके लिए जबरदस्त था। मैं इसके प्रति उदासीन हूं। मैंने मर्डर में बिकनी पहनी थी और अभिनेत्रियों ने मुझसे पहले भी बिकिनी पहनी है लेकिन मैं इसके बारे में बहुत बेपरवाह थी। मैं ऐसी थी जैसे मेरे पास एक महान शरीर है।"

उन्होंने आगे कहा, "क्या आप चाहते हैं कि मैं समुद्र तट पर साड़ी पहनूं? नहीं, मैं बिकिनी पहनूंगी और मैंने अपने शरीर का जश्न मनाया क्योंकि मेरे लिए यह बहुत मुक्तिदायक था। लेकिन लोगों, विशेषकर महिलाओं के लिए यह बहुत अधिक था। पुरुषों को मुझसे कोई समस्या नहीं है। भारत में पुरुष मुझसे प्यार करते हैं और मैं उन्हें वापस प्यार करती हूं। यह सिर्फ कुछ महिलाएं हैं जो मेरे लिए इतनी शातिर हैं।"

अपनी हालिया बातचीत में मल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पर यह कहकर परोक्ष रूप से कटाक्ष किया कि उन्होंने गहरियां में जो किया था, वह बहुत पहले उन्होंने मर्डर में किया था। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि 15 साल पहले संकीर्ण सोच वाले लोग थे और आज महिलाओं के लिए चीजें बदल गई हैं, खासकर इंडस्ट्री में। 

अभिनेत्री ने यहां तक ​​दावा किया था कि ए-लिस्टर अभिनेता कभी भी उनके साथ काम नहीं करना चाहते थे क्योंकि उन्होंने उनके साथ समझौता करने से इनकार कर दिया था। मल्लिका ने कहा कि वह वो शख्सियत नहीं हैं जो फिल्म के हीरो के अनुसार काम करेंगी। मैं खुद को किसी की कल्पनाओं के अधीन नहीं करना चाहती थी। बैठो, खड़े रहो भेल ही कुछ भी हो। अगर हीरो आपको 3 बजे कॉल करे और कहे कि मेरे घर आ जाओ, अगर आप उस सर्कल में हैं और अगर आप वह फिल्म कर रहे हैं तो आपको जाना होगा। अगर आप नहीं जाते हैं, तो आप फिल्म से बाहर हैं।

Web Title: Mallika Sherawat Claims Indian women could not handle her glamour

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे