मलाइका ने बच्चों के साथ शेयर किया क्यूट वीडियो, बच्चे ने गाल खींचकर अभिनेत्री को दिया सरप्राइज

By वैशाली कुमारी | Published: November 15, 2021 05:26 PM2021-11-15T17:26:19+5:302021-11-15T17:28:40+5:30

मलाइका इस वीडियो में बच्चों के साथ दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री बच्चों से बात कर रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटा बच्चा मलाइका के गाल खींच रहा है तो फिर मलाइका को बहुत प्यार आता है वह उसे गले लगा लेती हैं। 

Malaika shared a cute video with children, the child surprised the actress by pulling her cheeks | मलाइका ने बच्चों के साथ शेयर किया क्यूट वीडियो, बच्चे ने गाल खींचकर अभिनेत्री को दिया सरप्राइज

मलाइका अरोड़ा

Highlights मलाइका अरोड़ा का बच्चों के साथ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। मलाइका इस वीडियो में बच्चों के साथ दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री बच्चों से बात कर रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटा बच्चा मलाइका के गाल खींच रहा है तो फिर मलाइका को बहुत प्यार आता है वह उसे गले लगा लेती हैं। 

दरअसल मलाइका ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। यह वीडियो शो इंडियाज बेस्ट डांसर टू के सेट का दिखाई पड़ रहा है। वीडियो में अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने गोल्डन बॉडीकॉन ड्रेस कैरी किया है। वीडियो मे मलाइका अपने छोटे फैंस यानी कि बच्चों के साथ घिरी हुई हैं। इन बच्चों में से एक ने मलाइका का हाथ थामा है इतने में आकर एक बच्चा मलाइका के गाल खींचने लगता है। तभी मलाइका सरप्राइज होकर देखती हैं और फिर स्माइल करने लगती हैं। इसके बाद अभिनेत्री भी बच्चे के गाल खींचती हैं और इसके बाद वह सभी बच्चों को एक ग्रुप हग देती हैं। 

मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें बैकग्राउंड में जॉय ऑफ लिटिल थिंग्स गाना बज रहा है। मलाइका ने कैप्शन के तौर पर कई सारे हैशटैग यूज़ किया गया है जिसमें इंडियाज बेस्ट डांसर और चिल्ड्रन डे ऑन सेट जैसे हैशटैग का इस्तेमाल हुआ है। 

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा का बच्चों के साथ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मलाइका के फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि मलाइका भले ही फिल्मों से दूर है लेकिन अपने फिटनेस और फैशन सेंस को लेकर आज भी वह सुर्खियों में बनी रहती हैं। मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह समय-समय पर अपनी फोटो शेयर करती हैं।

Web Title: Malaika shared a cute video with children, the child surprised the actress by pulling her cheeks

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे