मलाइका अरोड़ा ने बताई अर्जुन कपूर की ये बड़ी कमजोरी, जानिए वो सीक्रेट बात आखिर है क्या?

By ज्ञानेश चौहान | Published: November 6, 2019 07:29 PM2019-11-06T19:29:57+5:302019-11-06T19:29:57+5:30

मलाइका ने नेहा धूपिया के चैट शो अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर कीं। इस शो में मलाइका ने बताया कि अर्जुन कपूर की कमजोरी क्या है।

Malaika Arora reveals Neha Dhupia's chat show this big weakness of Arjun Kapoor | मलाइका अरोड़ा ने बताई अर्जुन कपूर की ये बड़ी कमजोरी, जानिए वो सीक्रेट बात आखिर है क्या?

मलाइका अरोड़ा ने बताई अर्जुन कपूर की ये बड़ी कमजोरी, जानिए वो सीक्रेट बात आखिर है क्या?

Highlightsनेहा धूपिया के चैट शो में मलाइका ने अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर कीं।इस शो में दोनों की अच्छी बाउंडिंग नजर आई।

बॉलीवुड एट्रेस मलाइका अरोड़ा और उनके ब्वॉयफ्रैंड अर्जुन कपूर आए दिन चर्चा में रहते हैं। हाल ही में दोनों ने एक नेहा धूपिया के चैट शो में शिरकत की। इस शो में उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर कीं। इस शो में मलाइका ने बताया कि अर्जुन कपूर की कमजोरी क्या है।

मलाइका ने बताया कि अर्जुन बाकी सारी चीजों को अच्छे से हैंडल कर लेते हैं लेकिन पैसों को संभालने में वे कमजोर हैं। साथ ही मलाइका ने अर्जुन से रिलेटेड और भी कई बातों का जिक्र किया। इस शो में दोनों की अच्छी बाउंडिंग नजर आई।

मलाइका अरोड़ा ने नेहा धूपिया के चैट शो में अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, 'मेरी ड्रीम वेडिंग बीच पर होगी और वो एक व्हाइट वेडिंग होगी। मुझे शादी में Elie saab गाउन पहनना है।' मलाइका ने आगे कहा, 'मेरी ब्राइड्समेड सिर्फ मेरी गर्लगैंग बनेगी। मुझे ब्राइड्समेड का कॉन्सेप्ट बहुत पसंद है।'

शादी की खबर तो वायरल हो ही रही है साथ ही इन दोनों के एक रोमांटिक फोटो भी तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो को अर्जुन कपूर ने मलाइका के बर्थ डे पर शेयर किया था। फोटो में मलाइका सेल्फी ले रही हैं तो अर्जुन उन्हें सिर पर किस करते नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए अर्जुन ने दिल का इमोजी कैप्शन में डाला था। इस फोटो पर फैंस के ढ़ेर सारे कमेंट्स भी आए थे।

Web Title: Malaika Arora reveals Neha Dhupia's chat show this big weakness of Arjun Kapoor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे