मलाइका और अर्जुन इस महीने करेंगे शादी, किया करण जौहर ने सनसनीखेज़ खुलासा

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: November 8, 2018 07:52 AM2018-11-08T07:52:07+5:302018-11-08T07:52:07+5:30

Malaika Arora-Arjun Kapoor Marriage: खबर आ रही है कि अर्जुन कपूर भी सेहरा बांधने की तैयारी कर रहे हैं. वह खुद से करीब 12 साल बड़ी आइटम गर्ल मलाइका अरोड़ा के साथ शादी करने जा रहे हैं.

Malaika Arora-Arjun Kapoor Marriage in April 2019, Revealed by Karan Johar on Koffee with karan | मलाइका और अर्जुन इस महीने करेंगे शादी, किया करण जौहर ने सनसनीखेज़ खुलासा

मलाइका और अर्जुन इस महीने करेंगे शादी, किया करण जौहर ने सनसनीखेज़ खुलासा

मुंबई, 08 नवंबर: बॉलीवुड में अब शादियां ही शादियां होने वाली हैं. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को अब चंद ही दिन बचे हैं. दोनों की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं. उधर, देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी अमेरिका में अपनी शादी की रस्मो-रिवाजों में मशगुल हैं. इस बीच खबर आ रही है कि अर्जुन कपूर भी सेहरा बांधने की तैयारी कर रहे हैं. वह खुद से करीब 12 साल बड़ी आइटम गर्ल मलाइका अरोड़ा के साथ शादी करने जा रहे हैं.

ताजा खबरों की मानें तो यह कपल आगामी अप्रैल में शादी के बंधन में बंध जाएगा. इस बात का पक्का सबूत अर्जुन और मलाइका के करीबी दोस्त करण जौहर ने दे दिया है. उन्होंने मजाकिया लहजे में भले ही यह बात बताई हो, लेकिन इस दौरान मलाइका की मुद्रा ने भी इस खबर को कन्फर्म कर दिया है कि वह वाकई अर्जुन के साथ आगे बढ़ना चाहती हैं. दरअसल, करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण 6' के बीते एपिसोड में आमिर खान के साथ बातचीत के दौरान मलाइका को बतौर गेस्ट शो पर बुलाया गया था. इसी एपिसोड में करण ने बातों-बातों में मलाइका की शादी के बारे में इशारा दे दिया, जिसे सुनकर मलाइका बुरी तरह से शरमा गईं थीं. हालांकि करण ने यह नहीं बताया कि इनकी शादी कब होने वाली है.

इस बीच ताजा मीडिया रिपोर्टें बता रही हैं कि मलाइका और अर्जुन साल 2019 के अप्रैल महीने में शादी करने का प्लान बना रहे हैं. हालांकि अभी तक इन खबरों पर दोनों ही स्टार्स की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. बता दें कि हाल ही मलाइका ने अपना 45 वां जन्मदिन मनाया. इस सेलिब्रेशन के लिए मलाइका मिलान गईं थी तब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने खुलासा किया था कि वो प्यार में हैं. हालांकि इस पोस्ट पर कहीं भी अर्जुन कपूर का नाम नहीं था, लेकिन मिलान से लौटते वक्त जरूर उन्हें एयरपोर्ट पर अर्जुन कपूर के साथ स्पॉट किया गया था. अर्जुन और मलाइका के अफेयर की खबरें काफी दिनों से आ रही थीं. मलाइका तलाकशुदा हैं और उन्होंने अरबाज खान के साथ अपने लगभग दो दशक पुराने रिश्ते को 2017 में खत्म किया. मलाइका और अरबाज की शादी 1998 में हुई थी. दोनों का 15 साल का एक बेटा अरहान खान भी है. डिनर डेट पर हुए स्पॉट शादी की खबरों के बीच अर्जुन और मलाइका को डिनर डेट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान अर्जुन, मलाइका को लेकर काफी प्रोटेक्टिव नजर आए. दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे हुए भी दिखाई दिए. दोनों के बीच प्यार साफ झलक रहा था. मिलान एयरपोर्ट की वायरल तस्वीरों के बाद अर्जुन और मलाइका का यूं डिनर डेट पर जाना उनकी शादी की खबरों को और बल दे रहा है. इस कथित जोड़े ने अब तक अपने रिश्ते को लेकर खुलकर कुछ नहीं कहा है, लेकिन उनकी पब्लिक अपीयरेंस काफी कुछ बयान कर रही है. उनकी ताजा तस्वीरें साफ बता रही हैं कि दोनों के बीच कुछ तो जरूर है. हाल ही में एक रियलिटी टीवी शो के दौरान भी अर्जुन और मलाइका हाथों में हाथ डाले नजर आए थे. उनकी नजदीकियों ने सबका ध्यान खींच लिया था.

English summary :
Many big names and celebrities are getting married in Bollywood this year. In The marriage of Ranveer Singh and Deepika Padukone only few days are left. Ranveer Singh and Deepika Padukone marriage related rituals have also started. On the other hand, Desi Girl Priyanka Chopra is also in news for her marriage rituals happening in America and is going to marry Nick Jonas soon. Amidst this there is a news that Arjun Kapoor is also preparing to get married. Arjun Kapoor is going to marry Malaika Arora as per news.


Web Title: Malaika Arora-Arjun Kapoor Marriage in April 2019, Revealed by Karan Johar on Koffee with karan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे