पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान कोविड-19 संक्रमित, सोशल मीडिया पर लिखा-'यह मुश्किल है...'

By स्वाति सिंह | Published: December 13, 2020 05:35 PM2020-12-13T17:35:18+5:302020-12-13T17:39:59+5:30

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान कोरोना पॉजिट‍िव पाई गई हैं। उन्होंने सोशल मीड‍िया पर एक नोट शेयर कर इसकी जानकारी दी है। माहिरा आइसोलेशन में हैं।

Mahira Khan tests positive for COVID-19, She Writes "It's Been Rough," | पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान कोविड-19 संक्रमित, सोशल मीडिया पर लिखा-'यह मुश्किल है...'

हाल ही में माहिर खान ने लाहौर में अपनी आने वाली फिल्म 'नीलोफर' की शूटिंग पूरी की है।

Highlightsपाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान ने रविवार को कहा कि वह कोविड-19 से संक्रमित पायी गई हैं फिलहाल माहिरा खान ने आइसोलेशन में हैं

कराची: पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान ने रविवार को कहा कि वह कोविड-19 से संक्रमित पायी गई हैं और फिलहाल पृथकवास में हैं।

“हमसफर”,“सदके तुम्हारे” जैसे शो और “बोल” और “बिन रोए” जैसी फिल्मों से मशहूर 35 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि कोविड-19 से संक्रमित होना मुश्किल है लेकिन उम्मीद है कि वह जल्दी ठीक हो जाएंगी।

माहिरा खान ने लिखा,“मैं कोविड-19 से संक्रमित पायी गई हूं। फिलहाल मैं पृथकवास में हूं और मैंने उन सभी लोगों को सूचित कर दिया है, जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए थे। यह मुश्किल है, लेकिन जल्दी ठीक हो जाएगा, इंशाअल्लाह।”

उन्होंने लोगों से मास्क पहनने और अन्य सभी सुरक्षा दिशा-निर्देशों का पालन करने का भी आग्रह किया। अभिनेत्री ने आगे लिखा, "दुआएं और फिल्मों के सुझावों का स्वागत है।” हाल ही में उन्होंने लाहौर में अपनी आने वाली फिल्म 'नीलोफर' की शूटिंग पूरी की है।

Web Title: Mahira Khan tests positive for COVID-19, She Writes "It's Been Rough,"

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे