मेरे पास कारों की लाइन नहीं, ना ही प्राइवेट जेट हैं; बोलीं माहिरा खान- मैं अमीर नहीं जितनी दिखती हूं

By अनिल शर्मा | Published: July 13, 2021 03:24 PM2021-07-13T15:24:04+5:302021-07-13T15:43:58+5:30

माहिरा ने अली अस्करी से शादी की थी, लेकिन 2015 में उनका तलाक हो गया। माहिरा का एक 11 साल का बेटा अजलान है। माहिरा खान जल्द ही पाकिस्तान के छोटे पर्दे पर वापसी करने वाली हैं।

Mahira Khan says she not as rich as she looks I do not have a line of cars private jet | मेरे पास कारों की लाइन नहीं, ना ही प्राइवेट जेट हैं; बोलीं माहिरा खान- मैं अमीर नहीं जितनी दिखती हूं

मेरे पास कारों की लाइन नहीं, ना ही प्राइवेट जेट हैं; बोलीं माहिरा खान- मैं अमीर नहीं जितनी दिखती हूं

Highlightsपाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने बताई, वह कितनी अमीर हैंमाहिरा खान से उनके फैंस ने एक सेशन के दौरान कई सवाल पूछेएक्ट्रेस ने कहा कि वह जीतनी अमीर दिखती हैं उतनी हैं नहीं

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान इन दिनों अपने एक वैन्चर मैशन के लिए प्रमोशनल वीडियो को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल इस प्रोमोशल वीडियो के दौरान माहिरा के फैंस को अपने पसंदीदा एक्ट्रेस से सवाल-जवाब करने का मौका मिला। इस दौरान माहिरा से उनके फैंस कई सवाल पूछे जिसका उन्होंने बखूबी जवाब दिया।

इस सेशन के दौरान एक फैंस ने उनसे सवाल किया कि आप जितनी अमीर दिखती हैं उतनी हैं नहीं? इस पर माहिरा ने जवाब देते हुए कहा कि आपने सही अनुमान लगाया। माहिरा ने आगे कहा कि मैं नहीं जानती कि मैं कितनी अमीर दिखती हूं, लेकिन मैं उतनी अमीर नहीं हूं जितना लोग सोचते हैं। मेरे पास ना तो कारों लाइनें हैं ना ही प्राइवेट जेट के। ना ही मेरे पास कोई टीम है।  एक्ट्रेस ने कहा कि यह मेरा जीवन नहीं है। लेकिन मेरे पास जो कुछ है उसके लिए मैं आभारी हूं। माहिरा ने चुटकी लेते हुए आगे कहा, हालांकि मैंने शाहरुख के साथ रईस की थी।

माहिरा से इस दौरान एक फैंस ने उनके गुपचुप शादी करने की बात कही जिसपर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा कि नहीं, मैंने गुपचुप तरीके से शादी नहीं की है। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि क्या आपने कोई अंगूठी देखी? अगर मेरी शादी हो गई तो मैं आप सभी लोगों को बता दूंगी। उन्होंने कहा कि आपको लगता है कि सोशल मीडिया के जमाने में अगर मैं शादीशुदा होती, तो आप सभी लोग नहीं जानते?

बता दें कि माहिरा खान ने अली अस्करी से शादी की थी, लेकिन 2015 में उनका तलाक हो गया। माहिरा का एक 11 साल का बेटा अजलान है। माहिरा खान जल्द ही पाकिस्तान के छोटे पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। ड्रामा सीरियल "हम कहां के सच्चे थे' शे माहिरा 5 साल बाद टीवी पर लौट रही हैं। इंडिया में भी माहिरा की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है इन्हें शाहरुख खान के साथ रईस में नजर आईं थी। 

 

Web Title: Mahira Khan says she not as rich as she looks I do not have a line of cars private jet

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे