महेश मांजरेकर को अंडरवर्ल्ड से मिली 35 करोड़ देने की धमकी, फिल्ममेकर ने पुलिस में दर्ज कराया मामला

By मनाली रस्तोगी | Published: August 27, 2020 01:58 PM2020-08-27T13:58:40+5:302020-08-27T14:08:38+5:30

दिग्गज अभिनेता और फिल्ममेकर महेश मांजरेकर को अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के एक व्यक्ति ने धमकी देते हुए 35 करोड़ रुपये की मांग की थी। हालांकि, अभिनेता ने बिना देर किए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Mahesh Manjrekar receives threat from underworld | महेश मांजरेकर को अंडरवर्ल्ड से मिली 35 करोड़ देने की धमकी, फिल्ममेकर ने पुलिस में दर्ज कराया मामला

महेश मांजरेकर को अंडरवर्ल्ड से मिली 35 करोड़ देने की धमकी, फिल्ममेकर ने पुलिस में दर्ज कराया मामला

Highlightsअभिनेता को पिछले दो दिनों से व्हाट्सएप पर धमकी भरे संदेश मिल रहे थे। अबू सलेम के नाम पर धमकी मिलने पर मांजरेकर ने पुलिस में मामला दर्ज कराया था।

बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता महेश मांजरेकर ने हमेशा फैंस को अपने शानदार अभिनय से दीवाना बनाया है। बेहतरीन अदाकारी के लिए मशहूर महेश बॉलीवुड के अलावा साउथ की फिल्मों में भी बेहतरीन काम कर चुके हैं। महेश अक्सर विलेन के रोल के लिए चर्चा का विषय बने रहते हैं। मगर इस बार मामला दूसरा है। 

दरअसल, दिग्गज अभिनेता को एक व्यक्ति से धमकी मिली थी, जोकि ये दावा कर रहा था कि वो अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम से जुड़ा हुआ है। आरोपी ने महेश मांजरेकर को धमकी देते हुए 35 करोड़ रुपये की मांग की थी। हालांकि, मुंबई पुलिस की एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। महेश मांजरेकर ने दादर पुलिस स्टेशन में दो दिन पहले ही शिकायत दर्ज कराई थी।

महाराष्ट्र टाइम्स के अनुसार, अभिनेता को पिछले दो दिनों से व्हाट्सएप पर धमकी भरे संदेश मिल रहे थे। अबू सलेम के नाम पर धमकी मिलने पर मांजरेकर ने पुलिस में मामला दर्ज कराया था। फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपी से पूछताछ जारी है। बता दें, महेश मांजरेकर एक शानदार अभिनेता होने के साथ-साथ बेहतरीन फिल्ममेकर भी हैं, जिन्हें कई फिल्मों के लिए जाना जाया है। यही नहीं, वो एक नेशनल फिल्म अवार्ड और दो स्टार स्क्रीन अवार्ड्स भी जीत चुके हैं।

Web Title: Mahesh Manjrekar receives threat from underworld

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे