मुख्यमंत्री बने तो सबसे पहले क्या काम करेंगे? इस सुपरस्टार ने दिया ये अहम जवाब

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 19, 2020 04:04 PM2020-02-19T16:04:58+5:302020-02-19T16:04:58+5:30

महेश से पूछा गया कि सेट पर किसी एक याद रखने वाले पल के बारे में बताएं जिसको आप कभी नहीं भूल सकते हैं।

mahesh babu reaction on become chief minister goes viral | मुख्यमंत्री बने तो सबसे पहले क्या काम करेंगे? इस सुपरस्टार ने दिया ये अहम जवाब

मुख्यमंत्री बने तो सबसे पहले क्या काम करेंगे? इस सुपरस्टार ने दिया ये अहम जवाब

Highlightsहाल ही में महेश बाबू ने एक इंटरव्यू दिया हैइस इंटरव्यू में महेश ने कई अहम खुलासे किए हैं

तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू भले बॉलीवुड में काम ना करते हों लेकिन लेकिन साउथ में काम करते हुए ही उनके चाहने वाले लाखों में हैं। हर जगह उनके चाहने वाले मिल जाते हैं। ऐसे में हाल ही में महेश बाबू ने कहा है कि उनके ऊपर कभी भी बायोपिक नहीं बन पाएगी क्योंकि उनका जीवन बहुत सरल और बोर है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार जब मेरा जीवन सरल और बोर है तो इसकी भूमिका कौन निभाएगा। एक्टर ने कहा है कि मेरा एक बहुत ही सरल और उबाऊ जीवन है। मुझे नहीं लगता कि मुझ पर कोई बायोपिक चलेगी। महेश से इस दौरान कई तरह के सवाल किए और एक्टर ने सभी के जवाब दिए हैं।

 महेश से पूछा गया कि सेट पर किसी एक याद रखने वाले पल के बारे में बताएं जिसको आप कभी नहीं भूल सकते हैं। इस पर एक्टर ने जवाब देते हुए कहा है कि 2001 में 'मुरारी' रिलीज हुई तो मैं अपने पिता के साथ सुदर्शन 35 एमएम थिएटर गया और सुबह का शो देखा। उस फिल्म के खत्म होने के बाद मेरे पिताजी ने मेरे कंधे पर हाथ रखा। यह एक ऐसा पल था, जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता।

महेश बाबू ने बताया कि अगर कोई अच्छी डेट पर जाना हो तो वह अपनी पत्नी के साथ एक फिल्म देखना पसंद करेंगे। इसके अलावा उनसे पूछा गया कि अगर वह किसी दिन सोकर उठें और वही राज्य के मुख्यमंत्री हों तो सबसे पहले वह क्या करेंगे? इस पर महेश ने कहा, मुझे नहीं पता। भगवान राज्य पर अपनी कृपा बनाए रखें (हंसते हुए।

Web Title: mahesh babu reaction on become chief minister goes viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे