'कलंक' के रिलीज से पहले माधुरी मे श्रीदेवी को लेकर कही छू जाने वाली बात, बताया क्या थी फीलिंग्स

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 14, 2019 03:21 PM2019-03-14T15:21:18+5:302019-03-14T15:21:18+5:30

माधुरी दीक्षित ने कहा कि उनके लिए बाहार बेगम का रोल को निभाना मुश्किल और इमोशनल था।

Madhuri said why she feels difficult while playing the character as a bahar begum | 'कलंक' के रिलीज से पहले माधुरी मे श्रीदेवी को लेकर कही छू जाने वाली बात, बताया क्या थी फीलिंग्स

'कलंक' के रिलीज से पहले माधुरी मे श्रीदेवी को लेकर कही छू जाने वाली बात, बताया क्या थी फीलिंग्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने फिल्म कलंक में बहार बेगम का किरदार निभाया है।  करण जौहर की आने वाली फिल्म कलंक का टीज़र लॉन्च हो चुका हैं। खास बात ये है कि यह  खास रोल पहले दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी करने वाली थीं।

लेकिन श्रीदेवी के निधन के बाद यह रोल माधुरी दीक्षित को ऑफर किया गया था। अब टीजर रिलीज होने के बाद एक्ट्रेस ने इस पर राय वयक्त की है, एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने कहा कि उनके लिए इस रोल को निभाना मुश्किल और इमोशनल था।

फिल्म के टीजर लॉन्च पर जब माधुरी से पूछा गया कि उन्हें 'कलंक' के सेट पर कैसा लगा, यह जानते हुए कि यह किरदार श्रीदेवी निभाने वाली थीं। इसके जवाब में  माधुरी ने कहा कि  श्री देवी जी एक बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ ही बहुत अच्छी इंसान  भी थी । यह घटना बेहद ही दुखद थी ,। इस फिल्म में जब करण ने उन्हें अपरोच किया तब फिल्म के लिये हां कहना बिल्कुल भी आसान नहीं  था ।

माधुरी ने कहा, "एक अभिनेत्री के रूप में जब आप किसी किरदार को निभाते हैं, तो यह एक अलग मामला होता है, क्योंकि आप उस किरदार में अपनी चीजें जोड़ते हैं"।  श्रीदेवी  इस फिल्म का एक हिस्सा थीं  इसलिए वह अक्सर सेट पर उन्हें याद किया करती थीं। 

इस मल्टी स्टारर फिल्म में माधुरी दीक्षित के अलावा संजय दत्त, वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा हैं। इस फिल्म को डॉयरेक्टर अभीषेक वर्मन किया हैं। कलंक को 17 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा।

 

 

 

 

 

Web Title: Madhuri said why she feels difficult while playing the character as a bahar begum

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे