सुपरहिट फिल्म “दिल” के 30 साल पूरे, माधुरी दीक्षित ने साझा की फिल्म से जुड़ी यादें

By भाषा | Published: June 22, 2020 07:13 PM2020-06-22T19:13:02+5:302020-06-22T19:13:02+5:30

इस फिल्म में अपने पिता से विद्रोह करने वाली मधु का किरदार निभाने के लिए माधुरी को फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला था। इंस्टाग्राम पर ट्रॉफी का चित्र साझा करते हुए माधुरी ने लिखा, “दिल को 30 साल हो गए।

Madhuri Dixit shared memories film completing 30 years super hit film "Dil" | सुपरहिट फिल्म “दिल” के 30 साल पूरे, माधुरी दीक्षित ने साझा की फिल्म से जुड़ी यादें

फिल्म में अनुपम खेर, सईद जाफरी और देवेन वर्मा ने भी काम किया था। 

Highlightsरोमांटिक ड्रामे से भरपूर ‘दिल’ माधुरी और आमिर की एक साथ की गई पहली फिल्म थी। मुझे याद है फिल्म के सेट पर शरारत करने के लिए इंद्र कुमार हमें कितना डांटते थे।

मुंबईः अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने अपनी सुपरहिट फिल्म “दिल” के तीस साल पूरे होने पर सोमवार को इससे जुड़ी यादें साझा कीं और कहा कि जब वह आमिर खान के साथ मिलकर फिल्म के सेट पर शरारत करती थीं तो निर्देशक इंद्र कुमार उन दोनों को डांटते थे।

रोमांटिक ड्रामे से भरपूर ‘दिल’ माधुरी और आमिर की एक साथ की गई पहली फिल्म थी। इस फिल्म में अपने पिता से विद्रोह करने वाली मधु का किरदार निभाने के लिए माधुरी को फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला था। इंस्टाग्राम पर ट्रॉफी का चित्र साझा करते हुए माधुरी ने लिखा, “दिल को 30 साल हो गए।

आमिर खान के साथ काम करना कितना मजेदार था! मुझे याद है फिल्म के सेट पर शरारत करने के लिए इंद्र कुमार हमें कितना डांटते थे। टीम के कठोर परिश्रम और आपके प्यार के लिए धन्यवाद। फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया था और मुझे पहला फिल्मफेयर पुरस्कार मिला था।” फिल्म में अनुपम खेर, सईद जाफरी और देवेन वर्मा ने भी काम किया था। 

Web Title: Madhuri Dixit shared memories film completing 30 years super hit film "Dil"

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे