Video: माधुरी दीक्षित भी हुई 'झिंगाट' की दीवानी, गाने पर किया जबरदस्त डांस

By विवेक कुमार | Published: July 31, 2018 03:16 PM2018-07-31T15:16:03+5:302018-07-31T15:16:03+5:30

‘धड़क’ को करण जौहर के बैनर तले प्रोड्यूस किया गया है और ये सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’का हिन्दी रीमेक है।  

Madhuri dixit dance on zingaat song | Video: माधुरी दीक्षित भी हुई 'झिंगाट' की दीवानी, गाने पर किया जबरदस्त डांस

Video: माधुरी दीक्षित भी हुई 'झिंगाट' की दीवानी, गाने पर किया जबरदस्त डांस

मुंबई, 31 जुलाई: जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म धड़क बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है। खास बात यह है कि शशांक खेतान के डायरेक्शन में बनी 'धड़क' से श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। फिल्म के गाने सभी के दिलों पर राज कर रहे हैं, वहीं क्रिटिक्स और फैन्स ने भी इसे अच्छे रिव्यू दिए हैं। हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें माधुरी दीक्षित 'धड़क' के गाने 'झिंगाट' पर मस्त डांस कर रही हैं।  

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए शशांक खेतान ने लिखा है, "असली धड़क यानि माधुरी दीक्षित के साथ झिंगाट.. सपने के सच होने जैसा.. साथ में अर्जुम बिजलानी का टैलेंट।" 


बता दें कि ‘धड़क’को करण जौहर के बैनर तले प्रोड्यूस किया गया है और ये सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’का हिन्दी रीमेक है।  

बता दें कि 'धड़क' की ज्यादातर शूटिंग राजस्थान में की गई है। धड़क मराठी भाषा की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म सैराट की हिंदी रीमेक है। 4 करोड़ के बजट में बनी  सैराट ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 100 करोड़ रुपये की कमाई की थी। धड़क में आशुतोष राणा, ऐश्वर्या नारकर और अंकित बिष्ट का भी अहम् रोल है।   

अगर फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो ये कहानी है उदयपुर के रहने वाले मधुकर बागला (ईशान खट्टर) की जो पार्थवी सिंह ( जाह्नवी कपूर) से बेइंतहा प्यार करता है। पार्थवी के पिता रतन सिंह एक ऊँची जाति के दबंग नेता हैं। जिनसे लोग खौफ खाते हैं।

Web Title: Madhuri dixit dance on zingaat song

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे