जब फूड डिलीवरी की हालत के लिए आर माधवन को ठहराया जिम्मेदार, कुछ यूं दिया एक्टर ने मुंहतोड़ जवाब

By मेघना वर्मा | Published: July 11, 2019 04:10 PM2019-07-11T16:10:51+5:302019-07-11T16:42:34+5:30

यूजर ने एक ऑन लाइन डिलीवरी फूड ऑर्डर किया था। जिसकी स्क्रीन शॉर्ट लेकर उन्होंने लिखा था कि माधवन ने रहना है तेरे दिल में फिल्म में इंजीनियरिंग के लिए बढ़ावा दिया मगर उसे करने के बाद लोग बेरोजगार हैं। इसी  पर माधवन ने यूजर को जवाब दिया।

madhavan reply a guy who blems that food delivery guy was an engineer | जब फूड डिलीवरी की हालत के लिए आर माधवन को ठहराया जिम्मेदार, कुछ यूं दिया एक्टर ने मुंहतोड़ जवाब

जब फूड डिलीवरी की हालत के लिए आर माधवन को ठहराया जिम्मेदार, कुछ यूं दिया एक्टर ने मुंहतोड़ जवाब

आर माधवन अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेते हैं। रील लाइफ में उनकी एक्टिंग जहां लोगों को भा जाती है वहीं रियल लाइफ में माधवन के जवाब से सामने वाला निरूत्तर हो जाती है। ऐसा ही एक केस हाल ही में हुआ जहां माधवन के ऊपर एक ट्वीटर यूजर ने तंज कसा। इसके बाद एक्टर ने रिप्लाई करते हुए उन्हें मुंह तोड़ जवाब दे दिया है।

दरअसल एक ट्विटर यूजर ने माधवन को टैग करते हुए लिखा, 'मेरे पास जो खाना डिलीवरी करने शख्स आए वो इंजीनियर हैं। मैं आशा और प्रार्थना करता हूं कि ये आपकी कंपनी में बढ़े। माधवन आपकी वजह से कितने ही लोग इंजीनयरिंग में चले गए, आप ये जानते हैं और ये जोक नहीं है।' 

उनके इस ट्वीट पर माधवन ने झट से रिप्लाई किया। माधवन ने लिखा, 'इसमें मेरी गलती नहीं है गया तो मैं भी था...3 इडियट में और रियल लाइफ में भी...सिकंदर बनो...जीत के निकलो।' माधवन के इस जवाब की उनके फैंस तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने डिलीवरी बॉय के लिए सहानुभुती भी जताई। 



 



 

यूजर ने एक ऑन लाइन डिलीवरी फूड ऑर्डर किया था। जिसकी स्क्रीन शॉर्ट लेकर उन्होंने लिखा था कि माधवन ने रहना है तेरे दिल में फिल्म में इंजीनियरिंग के लिए बढ़ावा दिया मगर उसे करने के बाद लोग बेरोजगार हैं। इसी  पर माधवन ने यूजर को जवाब दिया। वर्कफ्रंट की बात करें तो माधवन आखिरी बार सीरीज ब्रीथ में दिखाई दिए थे। 

English summary :
The user ordered food from online delivery food. Whose screenshot had written to him that Madhavan had been promoting for the film in Rehna hai Tere Dil Mein film, but after doing the work, people are unemployed. On this, Madhavan replied to the user.


Web Title: madhavan reply a guy who blems that food delivery guy was an engineer

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Madhavanमाधवन