Luka Chuppi Box Office Collection Day 1: कार्तिक आर्यन के करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म, पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई

By मेघना वर्मा | Published: March 2, 2019 11:56 AM2019-03-02T11:56:18+5:302019-03-02T12:00:36+5:30

लुका छुपी की कहानी आज के युवा और शादी-रिलेशनशिप और परिवार के बीच की उलझनों पर बनी है। शादी से पहले लिव इन में रहना क्यों सही है, ये फिल्म में समझाने की कोशिश की गई है।

Luka Chuppi Box Office Collection Day 1: kartik aryans and kriti senon earn 8.01 cr in first day | Luka Chuppi Box Office Collection Day 1: कार्तिक आर्यन के करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म, पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई

Luka Chuppi Box Office Collection Day 1: कार्तिक आर्यन के करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म, पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई

Highlightsलुका छुपी फिल्म 1 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के साथ अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी दिखाई दिए हैं।

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म लुका छुपी एक मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। जबरदस्त ट्रेलर और गानों के बाद इस फिल्म को लोगों के सामने लाया गया है। फिल्म में लव कपल के माध्यम से ये दिखाने की कोशिश की गई है कि नए दौर में भी लिव इन रिलेशनशिप को लेकर समाज का क्या नजरिया है। यंगस्टर्स की प्रॉबल्म्स पर बनी इस फिल्म को दर्शकों का प्यार भी उमड़-उमड़ कर मिल रहा है। 

बात करें लुका छुपी के पहले दिन की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो उसने कार्तिक आर्यन की पुरानी फिल्म के सभी रिकॉर्ड्स तोड़ दिये हैं। पहले ही दिन लुका छुपी फिल्म ने 8.01 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। जो कार्तिक आर्यन की फिल्मी करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बताई जा रही है। 



 

कार्तिक आर्यन की पहले की फिल्मों की बात करें तो 2015 में आई प्यार का पंचनामा 2 ने पहले दिन 6.80 करोड़, 2018 में आई फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने 6.42 करोड़ और 2011 में आई फिल्म प्यार का पंचनामा ने मात्र 92 लाख रुपये की कमाई की थी। इन सभी फिल्मों से कंम्पेयर किया जाए तो कार्तिक आर्यन के फिल्मी करियर की ये सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म कही जा सकती है। 

लुका छुपी की कहानी आज के युवा और शादी-रिलेशनशिप और परिवार के बीच की उलझनों पर बनी है। शादी थोपना और उसे परिवार की इज्जत से जोड़ना कितना आसान होता है। शादी से पहले लिव इन में रहना क्यों सही है, ये फिल्म में समझाने की कोशिश की गई है। वहीं इस फिल्म को लेकर भी लोगों के अपने-अपने नजिरए देखने को मिल रहे हैं। किसी को फिल्म अच्छी लग रही है तो किसी को फिल्म में मजा नहीं आ रहा है। 

Web Title: Luka Chuppi Box Office Collection Day 1: kartik aryans and kriti senon earn 8.01 cr in first day

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे