आतिफ असलम की आवाज में रिलीज हुआ लवरात्रि का 'तेरा हुआ' सॉन्ग, एकदूसरे के प्यार में खोए हुए दिखे आयुष और वरीना

By विवेक कुमार | Published: August 30, 2018 01:38 PM2018-08-30T13:38:10+5:302018-08-30T13:56:51+5:30

आतिफ असलम की आवाज में रिलीज हुआ 'तेरा हुआ' सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद किया जा रहा है। गाने को म्यूजिक तनिष्क बागची ने दिया है।  

Loveratri new song tera hua out, starring Aayush Sharma and Warina Hussain | आतिफ असलम की आवाज में रिलीज हुआ लवरात्रि का 'तेरा हुआ' सॉन्ग, एकदूसरे के प्यार में खोए हुए दिखे आयुष और वरीना

आतिफ असलम की आवाज में रिलीज हुआ लवरात्रि का 'तेरा हुआ' सॉन्ग, एकदूसरे के प्यार में खोए हुए दिखे आयुष और वरीना

मुंबई, 30 अगस्त: बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की पहली फिल्‍म 'लवरात्रि' के दो गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं। अब मेकर्स ने फिल्‍म का तीसरा गाना 'तेरा हुआ' को भी रिलीज कर दिया है। इस  रोमांटिक गाने को आयुष और वरीना पर फिल्माया गया है जिसमें दोनों की केमेस्ट्री को बड़ी ही खूबसूरती से दिखाया गया है।

गाने में दोनों एक दूसरे के प्‍यार में खोए हुए नजर आ रहे हैं। आतिफ असलम की आवाज में रिलीज हुआ 'तेरा हुआ' सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद किया जा रहा है। गाने को म्यूजिक तनिष्क बागची ने दिया है।  

बता दें कि फिल्म 'लवरात्रि' में सलमान खान का कैमियो रोल में नजर आएंगे। वहीं फिल्म में अरबाज और सोहेल खान भी हैं जो कि पुलिस ऑफिसर का रोल में दिखेंगे। फिल्म को सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है। वहीं इसे डायरेक्ट अभिराज मीनावाला ने किया है।

बता दें कि फिल्म 'लवरात्रि' से आयुष शर्मा और एक्ट्रेस वरीना हुसैन बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। वहीं फिल्म लवरात्रि की टक्कर सनी देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' से हो सकती है। फिल्म को सनी देओल डायरेक्ट कर रहे हैं और इस फिल्म से उनके बेटे करण देओल बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

Web Title: Loveratri new song tera hua out, starring Aayush Sharma and Warina Hussain

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे