लवबर्ड्स रणवीर-दीपिका हाथों में हाथ डाले निकले मुंबई एयरपोर्ट से बाहर, कपल की क्यूट वीडियो वायरल

By अंजली चौहान | Published: November 5, 2023 09:45 AM2023-11-05T09:45:51+5:302023-11-05T14:47:42+5:30

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इन दिनों एक के बाद एक पब्लिक अपीयरेंस दे रहे हैं। शनिवार को उन्हें काले और सफेद रंग में देखा गया।

Lovebirds Ranveer Singh and Deepika Padukone walk out of Mumbai airport hand in hand cute video of the couple goes viral | लवबर्ड्स रणवीर-दीपिका हाथों में हाथ डाले निकले मुंबई एयरपोर्ट से बाहर, कपल की क्यूट वीडियो वायरल

फोटो क्रेडिट- फाइल फोटो

Highlightsरणवीर और दीपिका अक्सर अपना प्यार कैमरे पर दिखाते रहते हैंमुंबई एयरपोर्ट पर कपल हुआ कैप्चर रणवीर ने दीपिका का हाथ पकड़े कार में बिठाया

मुंबई: बॉलीवुड के रोमांटिक कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोणमुंबई एयरपोर्ट पर साथ देखे गए, जहां वह एक कार्यक्रम से वापस लौटे। इस दौरान साथ में ये कपल काफी रोमांटिक लगा जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

कैमरे में कैद हुए रणवीर और दीपिका को बाहर निकलते समय हाथ में हाथ डाले चलते देखा गया। जब वे अपनी कार की ओर बढ़े तो रणवीर ने दीपिका का हाथ पकड़कर उनका साथ दिया। 

एयरपोर्ट पर दीपिका और रणवीर

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को शनिवार रात मुंबई के एक निजी हवाई अड्डे से बाहर निकलते हुए देखा गया जब वे एक प्रमुख कार्यक्रम में भाग लेने के बाद शहर लौट आए। वीडियो में मशहूर स्टार जोड़ी को हवाई अड्डे से बाहर निकलते और अपने घर की ओर जाते हुए हाथ में हाथ डाले चलते देखा गया।

वीडियो में दीपिका सफेद कढ़ाई वाले सलवार सूट में हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं, जिसे उन्होंने मैचिंग दुपट्टे के साथ पेयर किया है। अभिनेत्री ने मेसी बन और काले स्टेटमेंट सनग्लासेस के साथ अपना लुक पूरा किया।

दूसरी ओर, रणवीर ने वीडियो में अपना बिल्कुल नया स्ट्रेट हेयरस्टाइल दिखाया। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के अभिनेता को एक ठोस जेट-काले कुर्ता और पायजामा में देखा गया था, जिसे उन्होंने एक मैचिंग शॉल के साथ जोड़ा था, और धूप के चश्मे के साथ अपने लुक को पूरा किया था। 

रणवीर सार्वजनिक तौर पर दीपिका के प्रति अपना प्यार दिखाने से कभी नहीं चूकते। हाल ही में आयोजित शाहरुख खान के जन्मदिन समारोह में, जब वह उनके सामने अन्य मेहमानों के साथ थिरक रही थीं, तब उन्होंने 'आना मेरे प्यार को' गाना उन्हें समर्पित किया। उन्होंने "चलो जी जो हुआ जाने दो" गाते हुए अपने कानों को भी छुआ।

दीपिका और रणवीर का वर्क फ्रंट

रामलीला की लीला दीपिका ने हाल ही में आगामी हवाई एक्शन फिल्म फाइटर की शूटिंग पूरी की है, जो सुपरस्टार ऋतिक रोशन के साथ उनका पहला ऑनस्क्रीन सहयोग है। सिद्धार्थ आनंद निर्देशित यह फिल्म जनवरी 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। दीपिका पादुकोण जल्द ही प्रभास अभिनीत आगामी फिल्म कल्कि 2898 एडी के साथ अपना तेलुगु डेब्यू करेंगी।

वह अजय देवगन-रोहित शेट्टी अभिनीत आगामी फिल्म सिंघम अगेन में भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं, जिसमें वह एक भयंकर पुलिसकर्मी शक्ति शेट्टी की भूमिका में होंगी।

दूसरी ओर, रणवीर सिंह सिंघम अगेन में अपने बहुचर्चित किरदार संग्राम भालेराव उर्फ ​​सिम्बा को दोहराकर रोहित शेट्टी कॉप यूनिवर्स में वापसी कर रहे हैं। उम्मीद है कि बहुमुखी अभिनेता 2024 की शुरुआत तक संजय लीला भंसाली निर्देशित आगामी फिल्म बैजू बावरा की शूटिंग शुरू कर देंगे।

Web Title: Lovebirds Ranveer Singh and Deepika Padukone walk out of Mumbai airport hand in hand cute video of the couple goes viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे