लव आजकल वर्ल्ड टीवी प्रीमियर: जल्द ही टीवी पर देख सकेंगे कार्तिक-सारा की 'लव आजकल', जानिए कब और किस चैनल पर आएगी फिल्म

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 25, 2020 11:55 AM2020-04-25T11:55:53+5:302020-04-25T11:55:53+5:30

लव आज कल का दूसरा पार्ट फरवरी में रिलीज हुआ। ऐसे में अब इस फिल्म का प्रीमियर होने जा रहा है।

love aaj kal movie world tv premiere 26 april at star plus love aaj kal movie kitne baje aayegi | लव आजकल वर्ल्ड टीवी प्रीमियर: जल्द ही टीवी पर देख सकेंगे कार्तिक-सारा की 'लव आजकल', जानिए कब और किस चैनल पर आएगी फिल्म

फाइल फोटो

Highlightsलव आजकल 26 अप्रैल को पहली बार टीवी पर आने वाली है।फिल्म स्टार प्लस पर रात में 9 बजे आएगी।

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म लव आजकल एक रोमाटिंग फिल्म है। कार्तिक आर्यन, सारा अली खान, आरुषि शर्मा , रणदीप हुड्डा की इस फिल्म को अभी तक अगर आपने नहीं देखा है तो जल्द ही आप इसे टीवी पर देख सकते हैं। फिल्म का जल्द ही टीवी प्रीमियर होने वाला है। 

26 अप्रैल को आएगी फिल्म

लव आजकल 26 अप्रैल को पहली बार टीवी पर आने वाली है। फिल्म स्टार प्लस पर रात में 9 बजे आएगी। अगर आपने अभी तक ये फिल्म नहीं देखी है तो आप अपने परिवार के साथ मिलकर ये फिल्म देख सकते हैं। 

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी पास्ट और प्रजेंट के साथ चलती है। करियर ओरिएंटेड जोई (सारा अली खान) आज के समय की लड़की है। तो लड़को के साथ रिलेशनशिप केवल टाइम पास के लिए करती है, वह इसमें सीरियस नहीं होना चाहती है। एक रात उसकी मुलाकात बेवकूफ से दिखने वाले  वीर (कार्तिक आर्यन) से होती है।मगर जब वीर जोई को यूनिक और स्पेशल समझकर उससे जिस्मानी रिश्ता नहीं बनाता, तो जोई को बहुत ही अजीब लगता है और वह वीर को झिड़क देती है, मगर वीर जोई का पीछा करता हुआ, उस को-वर्क प्लेस तक पहुंच जाता है, जहां से जोई काम करती है।

इसी बीच जोई के मालिक रणदीप हुड्डा उसको अपनी प्रेम कहानी सुनाते हैं और प्यार के लिए मनाते हैं। इसके बाद फिल्म पास्ट में चलती है जब  नब्बे के दशक में रघु (कार्तिक आर्यन, रणदीप की युवावस्था) उदयपुर में अपने स्कूल में पढ़नेवाली लीना (आरुषि शर्मा) से इस कदर प्यार करता है कि वे दोनों उदयपुर में बदनाम हो जाते हैं। रघु और लीना की प्रेम कहानी का जोई पर ऐसा प्रभाव पड़ता है कि वह वीर की अहमियत को समझने लगती है और उसके प्यार में पड़ जाती है। मगर फिर जोई का करियर और उसका कन्फ्यूजन उनके रिश्ते को अनचाहे मोड़ पर ले जाता है। 

English summary :
Love Aaj Kal World TV Premiere: Kartik and sara ali khan love aaj kal on TV for the first time on 26 April. The film will air on Star Plus at 9 pm.


Web Title: love aaj kal movie world tv premiere 26 april at star plus love aaj kal movie kitne baje aayegi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे