Lokmat Most Stylish Awards 2023: रणदीप हुडा के नाम हुआ 'मोस्ट स्टाइलिश ट्रेंडसेटर' अवॉर्ड' पुरस्कार

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 13, 2023 02:31 PM2023-09-13T14:31:41+5:302023-09-13T14:33:22+5:30

मशहूर बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुडा को मुंबई के जीवंत शहर में आयोजित प्रतिष्ठित लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स 2023 में अत्यधिक प्रतिष्ठित 'मोस्ट स्टाइलिश ट्रेंडसेटर' अवॉर्ड' पुरस्कार जीता है।

Lokmat Most Stylish Awards 2023 Randeep Hooda Wins Most Stylish Trendsetter Award | Lokmat Most Stylish Awards 2023: रणदीप हुडा के नाम हुआ 'मोस्ट स्टाइलिश ट्रेंडसेटर' अवॉर्ड' पुरस्कार

फाइल फोटो

Highlightsरणदीप हुडा एक भारतीय अभिनेता हैं जो मुख्य रूप से हिंदी सिनेमा और कुछ अंग्रेजी फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं।हुडा ने अपनी हिंदी फिल्म की शुरुआत मॉनसून वेडिंग से की थी।2020 में उन्होंने एक्सट्रैक्शन के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत की।

मुंबई: मशहूर बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुडा को मुंबई के जीवंत शहर में आयोजित प्रतिष्ठित लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स 2023 में अत्यधिक प्रतिष्ठित 'मोस्ट स्टाइलिश ट्रेंडसेटर' अवॉर्ड' पुरस्कार जीता है। रणदीप हुडा एक भारतीय अभिनेता हैं जो मुख्य रूप से हिंदी सिनेमा और कुछ अंग्रेजी फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। हुडा ने अपनी हिंदी फिल्म की शुरुआत मॉनसून वेडिंग से की थी।

गैंगस्टर फिल्म वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई से उनके करियर में एक महत्वपूर्ण मोड़ आया और उन्हें साहेब, बीवी और गैंगस्टर, रंग रसिया, हाईवे और सरबजीत में अभिनय के लिए आलोचकों की प्रशंसा मिली। उन्हें सफल फिल्मों जन्नत 2, जिस्म 2, कॉकटेल, किक, सुल्तान, बाघी 2 में अभिनय के लिए भी जाना जाता है। 2020 में उन्होंने एक्सट्रैक्शन के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत की।

अपने फ़िल्मी करियर के अलावा हुडा ने कई स्टेज नाटकों में अभिनय किया है और ली ब्लेसिंग की ए वॉक इन द वुड्स के रूपांतरण के साथ एक नाटककार के रूप में अपनी शुरुआत की थी। वह एक पेशेवर घुड़सवार भी हैं जो नियमित रूप से पोलो, शो जंपिंग और ड्रेसेज स्पर्धाओं में भाग लेते हैं। उन्होंने नई दिल्ली में एक ओपन ड्रेसेज इवेंट में रजत पदक जीता, जो कि इक्वेस्ट्रियन फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित किया गया था।

एक बार फिर लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स उत्कृष्टता का जश्न मनाने वाला एक प्रतिष्ठित मंच साबित हुआ है। 2023 संस्करण में मनोरंजन और शैली की दुनिया में असाधारण उपलब्धियों का सम्मान करने के लिए एक साथ आने वाले दिग्गजों का एक उल्लेखनीय जमावड़ा देखा गया।

Web Title: Lokmat Most Stylish Awards 2023 Randeep Hooda Wins Most Stylish Trendsetter Award

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे