Lokmat Most Stylish Awards 2023: एक्ट्रेस मौनी रॉय ने जीता 'मोस्ट स्टाइलिश पाथ ब्रेकर' का अवॉर्ड

By अंजली चौहान | Published: September 13, 2023 02:07 PM2023-09-13T14:07:42+5:302023-09-13T14:09:04+5:30

मुंबई में आयोजित एक चकाचौंध सितारों से भरे कार्यक्रम में, लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स 2023 में प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता शामिल हुए।

Lokmat Most Stylish Awards 2023 Actress Mouni Roy won the Most Stylish Path Breaker award | Lokmat Most Stylish Awards 2023: एक्ट्रेस मौनी रॉय ने जीता 'मोस्ट स्टाइलिश पाथ ब्रेकर' का अवॉर्ड

फोटो क्रेडिट- फाइल फोटो

Lokmat Most Stylish Awards 2023: लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स एक प्रतिष्ठित मंच है। मुंबई में आयोजित एक चकाचौंध सितारों से भरे कार्यक्रम में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई। इस अवॉर्ड शो में बॉलीवुड अभिनेत्रीमौनी रॉय को प्रतिष्ठित "मोस्ट स्टाइलिश पाथ ब्रेकर अवार्ड (महिला) से सम्मानित किया गया।

मनोरंजन उद्योग में मौनी रॉय की उल्लेखनीय यात्रा प्रेरणादायक से कुछ कम नहीं रही है। एक टेलीविजन सनसनी के रूप में अपना करियर शुरू करने के बाद, उन्होंने बॉलीवुड में एक प्रमुख हस्ती बनने के लिए सहजता से बदलाव किया।

उनके अटूट दृढ़ संकल्प ने एक उदाहरण स्थापित किया है कि कुछ भी असंभव नहीं है। अपने असाधारण अभिनय कौशल के अलावा, मौनी अपने द्वारा पहने जाने वाले हर पहनावे में सहजता से महारत हासिल करती हैं।

अपनी बेबाक शैली का प्रदर्शन करते हुए। मौनी रॉय ने "कस्तूरी," "देवों के देव...महादेव" और हिट श्रृंखला "नागिन" जैसे लोकप्रिय टीवी शो में भूमिकाओं के साथ एक महत्वपूर्ण छाप छोड़ी। उनकी बहुमुखी प्रतिभा रियलिटी शो तक फैली हुई है। जहां उन्होंने "नच बलिए 6," "झलक दिखला जा 7," और "जरा नचके दिखा" पर अपने नृत्य कौशल का प्रदर्शन किया।

ब्लॉकबस्टर फिल्म "ब्रह्मास्त्र" में मौनी ने जुनून नामक एक खलनायक की भूमिका निभाई, और बड़े पर्दे पर अपनी अभिनय क्षमता प्रदर्शित की।  

लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स, जो उत्कृष्टता का जश्न मनाने के लिए जाना जाता है, एक ऐसा मंच बना हुआ है जो विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट उपलब्धियों को मान्यता देता है।

शीर्ष ब्रांडों का पर्याय बन चुके वैश्विक पावरहाउस अमेज़ॅन के साथ साझेदारी में इस वर्ष के संस्करण, एक व्यापक चयन और परेशानी मुक्त रिटर्न ने इस कार्यक्रम के आसपास के उत्साह को बढ़ा दिया।

लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स एक प्रतिष्ठित मंच बना हुआ है जो उत्कृष्टता का जश्न मनाता है। अपने 2023 संस्करण में, यह आयोजन एक अविस्मरणीय अनुभव साबित हुआ, जिसमें एक शानदार सभा ने असाधारण उपलब्धियों का जश्न मनाया।

Web Title: Lokmat Most Stylish Awards 2023 Actress Mouni Roy won the Most Stylish Path Breaker award

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे