lia bhatt and ranbir kapoor dreamy wedding sketch | रणबीर-आलिया की शादी की फोटो हुई वायरल!, जानें इस Photo की सच्चाई
रणबीर-आलिया की शादी की फोटो हुई वायरल!, जानें इस Photo की सच्चाई

Highlightsरणबीर कपूर और आलिया भट्ट की भले कोई भी फिल्म अब तक साथ में पर्दे पर ना आई हो लेकिन दोनों को फैंस साथ में जमकर पसंद करते हैं।सी बीच रणबीर और आलिया की एक फोटो सामने आई है, जिसको देखकर फैंस खुश होने वाले हैं।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की भले कोई भी फिल्म अब तक साथ  में पर्दे पर ना आई हो लेकिन दोनों को फैंस साथ में जमकर पसंद करते हैं। बॉलीवुड के फेमस कपल्स में से एक इनको माना डाता है। हाल ही में खबर आई थी कि रणबीर और आलिया इस साल शादी कर सकते हैं। दोनों की जोड़ी फैंस को भी काफी पसंद है। इसी बीच रणबीर और आलिया की एक फोटो सामने आई है, जिसको देखकर फैंस खुश होने वाले हैं।

विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्केच शेयर किया है जिसमें आलिया और रणबीर वेडिंग आउटफिट में दिख रहे हैं।फोटो देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों की शादी की ही ये फोटो है। इस फोटो को स्कैच किया गया है। फैंस के बीच ये फोटो छा गई है।

आलिया से कुछ दिनों पहले ब्रेकअप को लेकर सवाल किया गया था, इस पर एक्ट्रेस ने कहा था कि मुझे नहीं पता अभी कौनसी अफवाह उड़ रही है। मुझे लगता है कि हर 3 हफ्तों में कोई न कोई नई डेट सामने आ जाती है। मुझे ये बहुत एंटरटेनिंग लगता है। इसमें मुझे सिर्फ एंटरटेनमेंट दिखता है।


रणबीर से ब्रेकअप की खबरों के बीच ऋषि के वीडियो पर रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड ने ऐसा कमेंट कर दिया था जो वायरल हुआ। ऋषि कपूर के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर उनकी पत्नी नीतू कपूर ने शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि ऋषि कुर्सी पर बैठकर योगा करते नजर आ रहे हैं। नीतू ने वीडियो साझा कर लिखा- वर्चुअल योगा कर रहे हैं। घर पर रहें और स्वस्थ रहें।

ऋषि कपूर के इस योगा करते वीडियो की हर कोई सराहना कर रहा है। इस लिस्ट में रणबीर कपूर की कथित गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट भी शामिल हो गई हैं। आलिया भट्ट ने भी ऋषि के वीडियो पर कमेंट किया है।  आलिया ने इस वीडियो पर कमेंट किया 'अद्भुत'। 

Web Title: lia bhatt and ranbir kapoor dreamy wedding sketch
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे