Leo Trailer Out: थलपति विजय की मूवी 'लियो' ट्रेलर इवेंट के दौरान हंगामा, फैन्स ने थिएटर में मचाया उपद्रव; वीडियो वायरल

By अंजली चौहान | Published: October 6, 2023 10:42 AM2023-10-06T10:42:47+5:302023-10-06T10:50:11+5:30

थलापति विजय के प्रशंसकों ने 'लियो' ट्रेलर समारोह के दौरान चेन्नई के रोहिणी सिल्वरस्क्रीन्स पर हंगामा किया। उनके द्वारा थिएटर के अंदर कई कुर्सियां ​​तोड़ दी गईं।

Leo Trailer Out Ruckus during Vijay Thalapathi's movie 'Leo' trailer event fans create ruckus in the theatre video viral | Leo Trailer Out: थलपति विजय की मूवी 'लियो' ट्रेलर इवेंट के दौरान हंगामा, फैन्स ने थिएटर में मचाया उपद्रव; वीडियो वायरल

फोटो क्रेडिट- फाइल फोटो

Highlights'लियो' का ट्रेलर 5 अक्टूबर को रिलीज़ किया गया था।चेन्नई में रोहिणी सिल्वरस्क्रीन्स ने प्रशंसकों के लिए एक स्क्रीनिंग आयोजित की।अनियंत्रित प्रशंसकों ने जमकर हंगामा किया और सीटों को नुकसान पहुंचाया।

Leo Trailer Out: साउथ सुपरस्टार विजय थलपति की अपकमिंग मूवी का खुमार फैन्स के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म 'लियो' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। निर्माताओं ने 5 अक्टूबर को फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया।

इसके बाद ट्रेलर को चेन्नई के रोहिणी सिल्वरस्क्रीन्स में प्रदर्शित किया गया। विशेष आयोजन के लिए विजय के प्रशंसकों के लिए नि:शुल्क प्रवेश प्रदान किया गया था। हालाँकि, जैसे ही स्क्रीनिंग खत्म हुई, प्रबंधन यह देखकर हैरान रह गया कि प्रशंसकों द्वारा अतिउत्साह और अनियंत्रित व्यवहार के कारण कई कुर्सियाँ टूट गईं।

विजय के फैन्स ने थिएटर में किया हंगामा

थलपति विजय की 'लियो' 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का प्री-रिलीज प्रमोशन 5 अक्टूबर को ट्रेलर लॉन्च के साथ शुरू हुआ।

'लियो' की ट्रेलर स्क्रीनिंग के लिए चेन्नई में रोहिणी सिल्वरस्क्रीन्स के बाहर सैकड़ों प्रशंसक एकत्र हुए। जैसे ही गेट खुले, वे परिसर के अंदर भाग गये। हालांकि, भीड़भाड़ और अतिउत्साही प्रशंसकों की वजह से रोहिणी थिएटर को इसका खामियाजा भुगतना पड़ा। विजय के प्रशंसकों द्वारा कई कुर्सियाँ तोड़ दी गईं।

सिर्फ प्रशंसक ही नहीं, विजय मक्कल इयक्कम (वीएमआई) के सदस्य भी भीड़ का हिस्सा थे। प्रबंधन ने पहले 'लियो' के लिए अपने कार पार्क में एक आउटडोर कार्यक्रम आयोजित करने की अनुमति मांगी थी। हालाँकि, पुलिस ने अनुमति देने से इनकार कर दिया और उन्हें परिसर के अंदर स्क्रीनिंग आयोजित करने के लिए कहा। इसके अलावा, इसके लिए पुलिस सुरक्षा भी प्रदान की गई थी।

'लियो' का ट्रेलर रिलीज होते ही पूरे तमिलनाडु में जश्न का माहौल

तमिलनाडु के कई सिनेमाघरों ने 5 अक्टूबर को 'लियो' की स्क्रीनिंग का आयोजन किया था। तिरुपुर में, प्रशंसकों ने थिएटर में आने के लिए लंबे समय तक इंतजार किया क्योंकि स्क्रीनिंग के समय को लेकर थोड़ा भ्रम था।

इसी तरह, एक थिएटर में मदुरै में प्रशंसकों ने विजय के पोस्टर पर दूध डालकर ट्रेलर रिलीज का जश्न मनाया। बता दें कि थलपति विजय साउथ के सुपरस्टारों की लिस्ट में शुमार हैं। फैन्स को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है और उनकी अधिकतर फिल्में हिट साबित होती हैं। 

'लियो' की कहानी 

'लियो' लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित एक एक्शन थ्रिलर है। उन्होंने रत्ना कुमार और धीरज वैद्य के साथ मिलकर पटकथा लिखी है। फिल्म में संजय दत्त, अर्जुन सरजा और तृषा के साथ थलपति विजय मुख्य भूमिका में हैं। गौतम मेनन, मंसूर अली खान, मिसस्किन, प्रिया आनंद और कई अन्य लोग सहायक भूमिकाओं में नजर आएंगे।

एसएस ललित कुमार और जगदीश पलानीसामी द्वारा निर्मित इस फिल्म में संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है। सिनेमैटोग्राफर मनोज परमहंस और संपादक फिलोमिन राज तकनीकी टीम का हिस्सा हैं। 

Web Title: Leo Trailer Out Ruckus during Vijay Thalapathi's movie 'Leo' trailer event fans create ruckus in the theatre video viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे