नहीं रहीं मशहूर गायिका सुमित्रा सेन, 89 साल की उम्र में हुआ निधन

By मनाली रस्तोगी | Published: January 3, 2023 10:43 AM2023-01-03T10:43:04+5:302023-01-03T10:46:49+5:30

89 साल की उम्र में मशहूर गायिका सुमित्रा सेन का निधन हो गया। सेन लंबे समय से परेशान चल रही थी।

Legendary singer Sumitra Sen passes away at 89 | नहीं रहीं मशहूर गायिका सुमित्रा सेन, 89 साल की उम्र में हुआ निधन

(Photo credit: Twitter)

Highlightsउन्होंने कोलकाता में अपने घर पर अंतिम सांस ली।उनकी बेटी, प्रशंसित रवींद्र संगीत कलाकार श्राबनी सेन ने फेसबुक पर इस खबर की जानकारी दी।श्राबनी सेन ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा, "मां आज भोर में हमें छोड़कर चली गईं।"

कोलकाता: मशहूर गायिका सुमित्रा सेन का 89 साल की उम्र में निधन हो गया। सेन लंबे समय से परेशान चल रही थी। उन्होंने कोलकाता में अपने घर पर अंतिम सांस ली। उनकी बेटी, प्रशंसित रवींद्र संगीत कलाकार श्राबनी सेन ने फेसबुक पर इस खबर की जानकारी दी। श्राबनी सेन ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा, "मां आज भोर में हमें छोड़कर चली गईं।"

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सेन को पिछले महीने अचानक ठंड लग गई थी और उसे 29 दिसंबर को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसके बिगड़ते स्वास्थ्य ने उसके परिवार को उसे घर लाने के लिए प्रेरित किया, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। अस्पताल में अपने समय के दौरान सुमित्रा सेन को ब्रोन्कोपमोनिया का पता चला था। उनकी स्थिति से जटिलताएं पैदा हुईं और उन्होंने 3 जनवरी की तड़के अंतिम सांस ली।

TV9 बंगाली के साथ पहले की बातचीत में श्राबनी सेन ने खुलासा किया था कि उनकी मां अपनी उम्र के बहुत आगे निकल चुकी हैं और उम्र से संबंधित लक्ष्यों से पीड़ित हैं। यह कहते हुए कि उनकी मां ठीक नहीं है, उन्होंने खुलासा किया था कि परिवार डॉक्टरों से सलाह लेने के बाद उन्हें घर ले आया गया है। सुमित्रा सेन के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए कई लोगों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया।

Web Title: Legendary singer Sumitra Sen passes away at 89

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे