लता मंगेशकर के इस फैन ने नहीं की है शादी, घर की एक-एक ईंट पर लिखा है लता का नाम

By मेघना वर्मा | Published: September 9, 2019 12:22 PM2019-09-09T12:22:24+5:302019-09-09T12:22:24+5:30

गौरव के घर की सजावट भी लता मंगेशकर की फोटोज और उन्हीं के किताबों, संग्रहों से सजा हुआ है। गौरव के घर पर ज्यादातर हर एक चीज लता मंगेशकर से जुड़ी है।

Lata Mangeshkar Jabra Fan stays single he has a total collection of Lata's song and books written upon her says no space for another woman | लता मंगेशकर के इस फैन ने नहीं की है शादी, घर की एक-एक ईंट पर लिखा है लता का नाम

लता मंगेशकर के इस फैन ने नहीं की है शादी, घर की एक-एक ईंट पर लिखा है लता का नाम

Highlightsखबरों की मानें तो लता मंगेशकर के इस जन्मदिन पर उन्हें भारत सरकार की ओर से देश की बेटी का खिताब दिया जाएगा।लता मंगेशकर ने अपनी आवाज से करोड़ो दिलों का दिल जीता है।

भारत की स्वर कोकिला कही जाने वाली लता मंगेशकर की दीवानगी लोगों के सिर चढ़ कर बोलती हैं। उनकी आवाज का जादू आज भी लोगों को मदहोश कर जाता है। लता मंगेशकर के फैंस पूरी दुनिया में हैं। कुछ तो ऐसे भी हैं जिन्होंने अपने जीवन में लता के आदर्शों तक को उतार रखा है। उन्हीं में से एक हैं मेरठ के रहने वाले गौरव शर्मा।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो गौरव शर्मा खुद को लता के सबसे बड़े फैन बताते हैं। बचपन से ही गौरव लता मंगेशकर के हर गाने को सुनते आए हैं। लता पर लिखी गई हर किताब उनके पास पढ़ने को मिल जाएगी। फिर चाहे वो हिंन्दुस्तानी राइटर की हो, पाकिस्तानी राइटर की हो या ऑस्ट्रेलियन राइटर की। 

रिपोर्ट की मानें तो लता के हर एक गाने का कलेक्शन भी उनके पास है। हर भाषा में गाए गए लता के गानों को गौरव के पास उसका कलेक्शन देखा जा सकता है। 36 साल के गौरव ने अपने स्कूल में 6 लता वटिकाएं बनवायई हैं। इन वाटिकाओं में लता मंगेशकर के नाम के कई पौधे भी लगवा रखें हैं। गौरव शर्मा ने अभी तक शादी भी नहीं की है ना उनका आगे शादी करने को कोई इरादा है। 

गौरव शर्मा यूपी के एजुकेशन डिपार्टमेंट में नौकरी करते हैं। टीओआई को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वो जब 6 साल के थे साल 1988 में तब उन्होंने लता मंगेशकर का गाना सुना था। वो गाना था 1955 का राधा ना बोले आजाद फिल्म से। गौरव ने बताया कि उनकी दादी ने उन्हें लता मंगेशकर के जीवन के परिश्रम के बारे में बताया था और कहा था कि खोज करनी है तो इनको खोजो।

गौरव ने बताया कि साल 2013 में वह लता मंगेशकर से मिले थे। उनसे मिलने के बाद 10 मिनट तक गौरव रोते रहे। इसके बाद चार घंटे तक लता मंगेशकर ने उनसे बात की। गौरव ने लता मंगेशकर से प्रेरणा लेकर उनकी ही तरह जिंदगी भर सिंगल रहने का फैसला किया है। गौरव के घर की सजावट भी लता मंगेशकर की फोटोज और उन्हीं के किताबों, संग्रहों से सजा हुआ है। गौरव के घर पर ज्यादातर हर एक चीज लता मंगेशकर से जुड़ी है।

Web Title: Lata Mangeshkar Jabra Fan stays single he has a total collection of Lata's song and books written upon her says no space for another woman

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे