Lal Salaam: एक्स-वाइफ ऐश्वर्या की मूवी 'लाल सलाम' पर धनुष ने किया रिएक्ट, रजनीकांत के लिए मांगी दुआ; कही ये बात

By अंजली चौहान | Published: February 9, 2024 10:51 AM2024-02-09T10:51:53+5:302024-02-09T10:53:42+5:30

ऐश्वर्या रजनीकांत की फिल्म 'लाल सलाम' आज 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इससे पहले धनुष ने स्पोर्ट्स ड्रामा की शुरुआत की है।

Lal Salaam Dhanush reacted to ex-wife Aishwarya's movie 'Lal Salaam prayed for Rajinikanth; said this | Lal Salaam: एक्स-वाइफ ऐश्वर्या की मूवी 'लाल सलाम' पर धनुष ने किया रिएक्ट, रजनीकांत के लिए मांगी दुआ; कही ये बात

Lal Salaam: एक्स-वाइफ ऐश्वर्या की मूवी 'लाल सलाम' पर धनुष ने किया रिएक्ट, रजनीकांत के लिए मांगी दुआ; कही ये बात

Highlights'लाल सलाम' का निर्देशन ऐश्वर्या रजनीकांत ने किया है इसमें विष्णु विशाल, विक्रांत और रजनीकांत हैं

Lal Salaam: सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'लाल सलाम' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। थलाइवा को देखने के लिए उनके फैन्स बेहद उत्सुक हैं। स्टार की इस फिल्म का निर्देशन उनकी बेटी और साउथ स्टार धनुष की एक्स पत्नी ऐश्वर्या ने किया है। फिल्म के रिलीज के साथ ही धनुष ने रिएक्ट करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। पूर्व पति धनुष ने अपने सोशल मीडिया पेज पर 'लाल सलाम' के ट्रेलर पर प्रतिक्रिया दी है, और उन्होंने लिखा: "लाल सलाम ट्रेलर की शुभकामनाएं, टीम को और थलाइवा को बेस्ट विशेज, गॉड ब्लेस।"

भले ही धनुष ने थलाइवर रजनीकांत के प्रशंसक के रूप में अपनी उत्तेजना व्यक्त की है, लेकिन उन्होंने अपनी पत्नी के लिए एक शब्द भी नहीं कहा। 

गौरतलब है कि 18 साल साथ रहने के बाद, धनुष और ऐश्वर्या ने 2022 में अलग होने की घोषणा की, लेकिन अपने बेटों यात्रा और लिंगा को ध्यान में रखते हुए उन्होंने आधिकारिक तौर पर तलाक नहीं लिया। ऐश्वर्या और धनुष व्यक्तिगत रूप से अपने बेटों के साथ समय बिता रहे हैं और वे हमेशा अपने बेटों के लिए माता-पिता के रूप में एक साथ खड़े रहे हैं। 

इस बीच, ऐश्वर्या रजनीकांत 9 साल बाद अपना अगला निर्देशन देने के लिए तैयार हैं और 'लाल सलाम' के लिए उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं। विष्णु विशाल और विकांत ने क्रिकेट ड्रामा में मुख्य भूमिकाएँ निभाई हैं, जबकि फिल्म में रजनीकांत एक विस्तारित कैमियो निभा रहे हैं। एआर रहमान संगीत दे रहे हैं, और उन्होंने ट्रेलर के लिए अपने बैकग्राउंड स्कोर के माध्यम से दर्शकों को खूब उत्साहित किया।

Web Title: Lal Salaam Dhanush reacted to ex-wife Aishwarya's movie 'Lal Salaam prayed for Rajinikanth; said this

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे