Kushi Trailer Out: परिवार के इनकार के बीच प्यार करते नजर आएंगे सामंथा और विजय देवरकोंडा, फिल्म 'कुशी' के ट्रेलर ने लुटा फैन्स का दिल

By अंजली चौहान | Published: August 9, 2023 07:05 PM2023-08-09T19:05:33+5:302023-08-09T19:08:47+5:30

सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा की कुशी उनकी 2018 की फिल्म महानती के बाद अभिनेताओं का पुनर्मिलन है। यह एक अंतर-धार्मिक प्रेम कहानी है।

Kushi Trailer Out Samantha and Vijay Deverakonda will be seen falling in love amid family refusal the trailer of the film Kushi looted the hearts of the fans | Kushi Trailer Out: परिवार के इनकार के बीच प्यार करते नजर आएंगे सामंथा और विजय देवरकोंडा, फिल्म 'कुशी' के ट्रेलर ने लुटा फैन्स का दिल

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

Kushi Trailer Out: सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा की तेलुगु की बहुप्रतीक्षित  फिल्म 'कुशी' का ट्रेलर आउट हो गया है। फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैन्स के लिए ट्रेलर ने उनकी धड़कनों को और बढ़ा दिया है।

फिल्म के ट्रेलर के साथ ही फैन्स सामंथा और विजय की ऑनस्क्रीन जोड़ी खूब पसंद आ रही है। ट्रेलर में आराध्या और विप्लव की लवस्टोरी दिखाई गई है। अंतर-धार्मिक प्रेम कहानी कश्मीर के सुरम्य परिवेश में खूबसूरती से स्थापित की गई है।

2 मिनट 41 सेकंड लंबे ट्रेलर की शुरुआत विजय के विक्रम के कश्मीर की यात्रा से होती है, जहां उसे आराध्या से प्यार हो जाता है, जिसका किरदार सामंथा ने निभाया है। लड़की एक ब्राह्मण निकली और दोनों अपने माता-पिता को अपने रिश्ते के लिए राजी करने की पूरी कोशिश करते हैं।

जब बात नहीं बनती तो फिर भी शादी कर लेते हैं। हालांकि, असल परेशानी दोनों की शादी के बाद शुरू होती है जब वह आपस में रह नहीं पाते और लड़ने लगते हैं। 

कब रिलीज होगी फिल्म 

सामंथा रूथ प्रभु और विजय देवरकोंडा की जोड़ी न सिर्फ साउथ सिनेमा के दर्शकों को पसंद है बल्कि हिंदी सिनेमा के दर्शकों को भी ये जोड़ी खूब पसंद है। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है और अब एक फिल्म के जरिए दोबारा दर्शकों के बीच अपना जादू चलाने आ रहे हैं। गौरतलब है कि फिल्म 1 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। 

'कुशी' के बारे में 

शिव निर्वाण द्वारा निर्देशित, कुशी में सामंथा और विजय के अलावा जयराम, सचिन खेडाकर, मुरली शर्मा, लक्ष्मी, अली, रोहिणी, वेनेला किशोर, राहुल रामकृष्ण, श्रीकांत अयंगर और सरन्या भी हैं। 

सामंथा ने ट्रेलर की उलटी गिनती शुरू करने के लिए फिल्म का एक नया पोस्टर साझा किया था। इसमें विजय देवरकोंडा और सामंथा को एक साथ फर्श पर बैठे दिखाया गया। शीर्षक गीत और ना रोजा नुव्वे और आराध्या सहित फिल्म के तीन रोमांटिक गाने पहले ही रिलीज़ हो चुके हैं और उनके प्रशंसकों द्वारा पसंद किए गए हैं।

कुशी 2018 की फिल्म महानती के बाद सामंथा और विजय के पुनर्मिलन का प्रतीक है। यह फिल्म निर्माता शिवा निर्वाण के साथ सामंथा का दूसरा सहयोग भी है। उन्होंने इससे पहले उन्हें 2019 की फिल्म माजिली में निर्देशित किया था, जिसमें उनके पूर्व पति नागा चैतन्य भी थे।

बता दें कि कुशी विजय और सामंथा दोनों के लिए एक महत्वपूर्ण फिल्म है क्योंकि उनकी पिछली बड़े बजट की रिलीज़ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी।

विजय ने पिछले साल अनन्या पांडे के साथ लाइगर के साथ हिंदी फिल्म में डेब्यू किया था लेकिन आलोचकों के साथ-साथ फिल्म प्रेमियों ने भी इसे नकार दिया। सामंथा की बहुप्रतीक्षित फिल्म शाकुंतलम भी भारी वीएफएक्स के बावजूद निर्माताओं की उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई।

सामंथा और विजय का वर्कफ्रंट 

मालूम हो कि स्वस्थ्य कारणों की वजह से सामंथा इस समय लाइम लाइट से दूर है और अपना इलाज करा रही है। हाल ही में वह छुट्टियों पर भी गई थी। हालांकि, इस बीच उनकी यह फिल्म भी आ रही है और साथ ही उनके पास कई और प्रोजेक्ट्स भी हैं।

सामंथा ने वरुण धवन के साथ अपनी वेब सीरीज़, रुसो ब्रदर्स की एक्शन सीरीज़ सिटाडेल का भारतीय चरण भी पूरा कर लिया है। इसे राज और डीके द्वारा बनाया गया है और यह अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा।

वहीं, कुशी के अलावा, विजय के पास श्रीलीला के साथ गौतम तिन्नानुरी की नई फिल्म भी है, जिसका अस्थायी नाम वीडी 12 है। 

Web Title: Kushi Trailer Out Samantha and Vijay Deverakonda will be seen falling in love amid family refusal the trailer of the film Kushi looted the hearts of the fans

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे