कुणाल खेमू ने बेटी को बताया लिटिल सनशाइन, फैंस का दिल जीत रही है इनाया की क्यूट तस्वीर

By अमित कुमार | Published: June 18, 2020 03:43 PM2020-06-18T15:43:40+5:302020-06-18T15:43:40+5:30

अन्य बॉलीवुड स्टार की तरह कुणाल खेमू भी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी बेटी की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।

Kunal Kemmu calls daughter Inaaya his personal little sunshine shares adorable photo | कुणाल खेमू ने बेटी को बताया लिटिल सनशाइन, फैंस का दिल जीत रही है इनाया की क्यूट तस्वीर

वायरल हो रही इनाया की क्यूट तस्वीर। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsबॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू भी इन दिनों अपना सारा टाइम अपनी फैमिली के साथ गुजार रहे हैं। सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने 25 जनवरी 2015 को शादी की थी। साल 2014 में कुणाल ने सोहा को घुटनों पर बैठकर शादी के लिए प्रपोज किया था।

कोरोना वायरस की वजह से बॉलीवुड स्टार्स को बीते कुछ समय में अपने परिवार के करीब रहने का मौका मिला है। इस दौरान अधिकतर सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपनी जानकारी देते रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू भी इन दिनों अपना सारा टाइम अपनी फैमिली के साथ गुजार रहे हैं। इस दौरान वह सोशल मीडिया पर कई फोटोज और वीडियो शेयर करते रहे हैं। 

सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने 25 जनवरी 2015 को शादी की थी। सोहा और कुणाल ने लव मैरिज की थी। इन दोनों की अब एक प्यारी सी बेटी भी है। कुणाल खेमू अपनी बेटी के साथ अच्छा वक्त बिता रहे हैं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर बेटी इनाया की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक इनाया की एक तस्वीर शेयर की है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।  

वायरल हो रही इनाया की क्यूट तस्वीर 

कुणाल खेमू ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। जिसका उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा- 'मेरी अपनी सनशाइन काले बादलों के नीचे'। मुंबई में बारिश का आगमन हो चुका है। इस तस्वीर में साफ झलक लग रहा है कि किस तरह आसमान में काले-काले बादल छाए हुए हैं। 

फिल्म मलंग में कुणाल खेमू का जबरदस्त अभिनय

फिल्म मलंग में कुणाल खेमू की एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया था। अब ऐसी बातें चल रही है कि इसका दूसरा पार्ट भी जल्द आने वाला है। इसके अलावा कुणाल खेमू के पास रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल 5 भी है। बता दें कि साल 2014 में कुणाल ने सोहा को घुटनों पर बैठकर शादी के लिए प्रपोज किया था। जिसके बाद अगले ही साल दोनों ने शादी रचा ली थी। 

Web Title: Kunal Kemmu calls daughter Inaaya his personal little sunshine shares adorable photo

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे