Kunal Kamra Ban: विस्तारा एयरलाइंस ने कुणाल कामरा पर लगाया 6 महीने का बैन, जानें पूरा मामला

By अमित कुमार | Published: March 13, 2020 07:40 PM2020-03-13T19:40:31+5:302020-03-13T19:41:10+5:30

कुणाल कामरा ने 28 जनवरी को मुंबई से लखनऊ जाने वाली उड़ान में कथित रूप से रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्नब गोस्वामी को परेशान किया था।

Kunal Kamra Banned By Vistara For Heckling TV Editor On IndiGo Flight In January | Kunal Kamra Ban: विस्तारा एयरलाइंस ने कुणाल कामरा पर लगाया 6 महीने का बैन, जानें पूरा मामला

हास्य कलाकार कुणाल कामरा। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsइंडिगो एयरलाइंस ने पत्रकार अर्नव गोस्वामी से उलझने के बाद कुणाल कामरा पर 6 महीने के लिए बैन लगा दिया था। इंडिगो ने उन पर छह महीने का प्रतिबंध लगाया, जबकि अन्य कंपनियों ने इसकी मियाद नहीं बताई।

हास्य कलाकार कुणाल कामरा को अब विस्तारा एयरलाइंस ने 27 अप्रैल तक बैन कर दिया है। इससे पहले एअरलाइनसों इंडिगो, एअर इंडिया, गो एयर और स्पाइसजेट ने कुणाल कामरा को सफर करने पर रोक लगा दी है। इंडिगो एयरलाइंस ने पत्रकार अर्नव गोस्वामी से उलझने के बाद कुणाल कामरा पर 6 महीने के लिए बैन लगा दिया था। 

कुणाल कामरा ने 28 जनवरी को मुंबई से लखनऊ जाने वाली उड़ान में कथित रूप से रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्नब गोस्वामी को परेशान किया था जिसके बाद विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी की सलाह पर इंडिगो और एयर इंडिया समेत चार विमानन कंपनियों ने कुणाल पर अपने विमानों में यात्रा करने पर रोक लगा दी थी। इंडिगो ने उन पर छह महीने का प्रतिबंध लगाया, जबकि अन्य कंपनियों ने इसकी मियाद नहीं बताई।

कुणाल कामरा के नाम को लेकर हो गई थी कंफ्यूजन

इससे पहले एक बार एयर इंडिया ने गलती से तीन फरवरी को कॉमेडियन कुणाल कामरा की जगह एक दूसरे कुणाल कामरा का जयपुर से मुंबई का टिकट रद्द कर दिया। वह व्यक्ति अमेरिका के बोस्टन शहर का रहने वाला था। जब कर्मचारियों को यह पता चला कि वह हास्य कलाकार कुणाल कामरा नहीं हैं तो उन्हें दोबारा टिकट देकर विमान में चढ़ने दिया गया।

Web Title: Kunal Kamra Banned By Vistara For Heckling TV Editor On IndiGo Flight In January

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे