कृति सेनन चाहती हैं अक्षय कुमार दें उनकी फिल्म लुका-छुपी के इस गाने पर रिएक्शन

By मेघना वर्मा | Published: January 25, 2019 06:05 PM2019-01-25T18:05:20+5:302019-01-25T18:05:20+5:30

इसके पहले भी अक्षय अपना रिएक्शन दे चुके हैं। फिर चाहे वो गोलमाल में अजय देवगन के लिए हो या परिणिती चोपड़ा के गाने माना के हम यार है के लिए हो।

kriti sanon wants to know akshay kumar s reaction on yeh khabar recreation in luka chuppi | कृति सेनन चाहती हैं अक्षय कुमार दें उनकी फिल्म लुका-छुपी के इस गाने पर रिएक्शन

कृति सेनन चाहती हैं अक्षय कुमार दें उनकी फिल्म लुका-छुपी के इस गाने पर रिएक्शन

कृति सेनन और कार्तिक आर्यन की फिल्म लुका-छुपी का ट्रेलर कल यानी 24 जनवरी को रिलीज हो गया है। लक्ष्मण उतेकर  के डायरेक्शन में बनी ये कॉमेडी फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही लोग इसकी तारीफ भी कर रहे हैं। आपको बता दें फिल्म में अक्षय कुमार की फिल्म अफलातून के गाने, ये खबर छपवा दो अखबार में, गाने को रि-कंपोज करके लिया गया है। अब फिल्म की अभिनेत्री यानी कृति सेनन चाहती हैं कि इस गाने पर खिलाड़ी अक्षय कुमार अपना कुछ रिएक्शन दें। 

ट्रेलर लॉन्च करने के दौरान कृति ने मीडिया को बताया कि अफलातून फिल्म का ये गाना, ये खबर छपवा दो अखबार में, उनका वन ऑफ द फेवरेट सॉग हैं। उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि बड़ी स्क्रीन पर वो इस गाने पर परफॉर्म करेंगी। उन्होंने कहा कि वो बहुत एक्साइटेड हूं कि कब अक्षय कुमार इस गाने को देखें और अपना रिएक्शन दें। 

आपको बता दें कृति सेनन इस समय अक्षय कुमार के साथ फिल्म हाउसफुल 4 की शूटिंग कर रही हैं। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी कि अक्षय इस गाने के रिएक्शन पर एक वीडियो शूट करके सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दें। चूंकी अक्षय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं तो उनसे ये उम्मीद की जा सकती हैं। वहीं अच्छा तो और ये भी होगा जब उर्मिला भी इस गाने पर अपना रिएक्शन देदे। 

इसके पहले भी अक्षय अपना रिएक्शन दे चुके हैं। फिर चाहे वो गोलमाल में अजय देवगन के लिए हो या परिणिती चोपड़ा के गाने माना के हम यार है के लिए हो। फिलहाल अक्षय हाउसफुल 4 के अलावा करीना कपूर खान के साथ आने वाली गुड न्यूज की शूटिंग में भी बिजी हैं। 

Web Title: kriti sanon wants to know akshay kumar s reaction on yeh khabar recreation in luka chuppi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे