अपनी ही फिल्म 'लुका छुपी' देखने कुछ इस अंदाज में थिएटर पहुंचीं कृति

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 4, 2019 08:40 AM2019-03-04T08:40:29+5:302019-03-04T08:40:29+5:30

kriti sanon meets theatre at luka chuppi | अपनी ही फिल्म 'लुका छुपी' देखने कुछ इस अंदाज में थिएटर पहुंचीं कृति

अपनी ही फिल्म 'लुका छुपी' देखने कुछ इस अंदाज में थिएटर पहुंचीं कृति

कृति सनोन और कार्तिक आर्यन की पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म 'लुका छुपी' को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. 7.75 करोड़ से ओपनिंग लेने वाली इस फिल्म ने दो दिन में करीब 18 करोड़ रु. का बिजनेस किया है. ऐसे में दर्शकों का शुक्रिया अदा करने और उनका रिएक्शन देखने के वास्ते कृति मुंबई के एक थिएटर में पहुंच गई.

उन्होंने दर्शकों के साथ पोज दिए और काउंटर के पीछे खड़े होकर टिकट लेने आए दर्शकों से भी बात की. इतना ही नहीं कृति थिएटर के टॉप पर चढ़ीं और वहां पोस्टर्स के साथ फोटो भी खिंचवाई. इसके बाद दर्शकों से मिले प्यार से अभिभूत कृति ने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं भी व्यक्त कीं.

उन्होंने लिखा, ''इस फीलिंग को मैं शब्दों में बयान नहीं कर सकती. अभिभूत हूं. छोटे-छोटे कदम बढ़ा रही हूं लेकिन हमेशा मन की सुनती हूं. 'बरेली की बर्फी' मेरे लिए माइलस्टोन थी और यह भी उतनी ही मीठी है या शायद उससे ज्यादा.

'लुका छुपी' की तारीफ के लिए शुक्रिया अदा नहीं कर पा रही. इससे और मेहनत करने की प्रेरणा मिलती है. वादा करती हूं कि निराश नहीं करूंगी. रश्मि हमेशा स्पेशल रहेगी.''

Web Title: kriti sanon meets theatre at luka chuppi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे