कृति सेनन ने बर्थडे पर लॉन्च किया अपना ब्यूटी ब्रांड, जानिए क्या होगी प्रोडक्ट्स की कीमत

By अंजली चौहान | Published: July 27, 2023 04:43 PM2023-07-27T16:43:51+5:302023-07-27T17:04:08+5:30

कृति उन मशहूर हस्तियों में शामिल नवीनतम नाम हैं जिन्होंने सौंदर्य व्यवसाय में कदम रखा है।

Kriti Sanon launches her beauty brand on her birthday know what will be the price of the products | कृति सेनन ने बर्थडे पर लॉन्च किया अपना ब्यूटी ब्रांड, जानिए क्या होगी प्रोडक्ट्स की कीमत

फोटो क्रेडिट- फाइल फोटो

Highlightsकृति सेनन आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं।कृति ने अपना ब्यूटी ब्रांड शुरू किया हैउनके ब्यूटी ब्रांड का नाम हाइफन है

मुंबई: बॉलीवुड में एक्ट्रेस कृति सेनन किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। कृति एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ ही एक सफल बिजनेस वुमन भी हैं। इसका सबूत खुद उन्होंने अपने जन्मदिन पर एक घोषणा के जरिए की है।

कृति सेनन आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। गुरुवार को, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर यह घोषणा की क्योंकि वह 33 वर्ष की हो गईं। उन्होंने हाल ही में अपना प्रोडक्शन हाउस, ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स लॉन्च किया था।

कृति सेनन का ब्यूटी ब्रांड

कृति ने इंस्टाग्राम पर अपने ब्रांड का पहला विज्ञापन डाला। कैप्शन में उन्होंने लिखा, “मुझे जन्मदिन की शुभकामनाएं! यह अंततः यहाँ है! आज, 27 जुलाई 2023 को, मेरा दिल खुशी और कृतज्ञता से भर गया है क्योंकि मैं हाइफन की हमारी दुनिया में आप सभी का स्वागत करती हूं। 

उन्होंने कहा कि हाइफन संभावनाओं, अवसरों और जीवन में और अधिक अध्याय जोड़ने की आशा है और मेरे जीवन का यह अध्याय अति विशेष है। त्वचा की देखभाल के प्रति अपने जुनून को जुनून और फिर एक सपने में बदलना-पावर-पैक उत्पाद बनाने के लिए बहुत सारी अद्भुत सामग्रियों को एक साथ लाने का सपना जो वास्तव में काम करते हैं। हमने प्रत्येक उत्पाद से कई लाभ देने के लिए प्रकृति की शक्ति और विज्ञान की क्षमता को जोड़ दिया है।

लोग कहते हैं, "तुम्हें यह सब नहीं मिल सकता।" लेकिन क्यों नहीं? बस इसे हाइफन करें। यहाँ चमकने और एक साथ बढ़ने की बात है। मैं हाइफन की पूरी टीम और मेरे सह-संस्थापकों को पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकती जिन्होंने मेरे जन्मदिन पर हमारे बच्चे को बाहर निकालने के लिए अथक परिश्रम किया। अब तक का सबसे अच्छा जन्मदिन उपहार।

गौरतलब है कि उन्होंने ब्रांड के सह-संस्थापक और मुख्य ग्राहक अधिकारी के रूप में हस्ताक्षर किए। 

कृति सेनन का ब्यूटी ब्रांड हाइफन

हाइफन एक बजट-अनुकूल सौंदर्य ब्रांड है। इसकी वेबसाइट के अनुसार, उत्पाद 449 रुपये से शुरू होते हैं और 649 रुपये तक जाते हैं। अब तक ब्रांड के पास कुल चार उत्पाद हैं। कहा जाता है कि ये सभी चिकित्सकीय परीक्षण, पेटा प्रमाणित, शाकाहारी और शून्य प्लास्टिक फुटप्रिंट के साथ आते हैं।

अपनी वेबसाइट पर कृति के एक नोट में उल्लेख किया गया है। हाइफन की उत्पत्ति त्वचा की देखभाल के लिए एक शुद्ध जुनून और एक जिज्ञासु, प्रेरित दिमाग से हुई है जो जीवन में हमेशा और अधिक चाहता है प्रत्येक उत्पाद हर चिंता के लिए एक पावर-पैक समाधान बनाने के लिए प्रकृति और विज्ञान दोनों से अद्भुत सामग्रियों का मिश्रण करता है। मुझे आशा है कि आप उत्पादों का उतना ही आनंद लेंगे जितना हमने आपके लिए इन्हें बनाने में लिया है।

बता दें कि कृति सेनन को बॉलीवुड में 9 साल हो गए हैं अपने नौ साल के करियर में उन्होंने कई शानदार फिल्में दी है। एक्ट्रेस फिल्मों और टीवी एड्स के जरिए खूब पैसा कमाती है।

हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए सभी को बताया था कि उन्होंने अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू किया है जिसका नाम ब्लू बटरफ्लाई फिल्मस है। 

कृति आगामी फिल्म द क्रू में करीना कपूर और तब्बू के साथ नजर आएंगी। फिल्म का निर्माण एकता कपूर और रिया कपूर ने किया है। इसके अलावा कृति के पास शाहिद कपूर के साथ एक अनाम फिल्म और अमिताभ बच्चन और टाइगर श्रॉफ के साथ गणपथ भी है।

वह अपने पहले प्रोजेक्ट, दो पत्ती में दिलवाले की सह-कलाकार काजोल के साथ भी दोबारा काम कर रही हैं, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Web Title: Kriti Sanon launches her beauty brand on her birthday know what will be the price of the products

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे