प्रभास को डेट करने की खबरों का कृति सेनन ने किया खंडन, कहा- ये बातें सच नहीं हैं

By मनाली रस्तोगी | Published: November 30, 2022 12:19 PM2022-11-30T12:19:38+5:302022-11-30T12:25:50+5:30

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने प्रभास के साथ डेटिंग करने की अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा कि वे बिल्कुल निराधार हैं।

Kriti Sanon Breaks Silence On Rumours Of Dating Prabhas | प्रभास को डेट करने की खबरों का कृति सेनन ने किया खंडन, कहा- ये बातें सच नहीं हैं

प्रभास को डेट करने की खबरों का कृति सेनन ने किया खंडन, कहा- ये बातें सच नहीं हैं

Highlightsअपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कृति सेनन ने एक स्टोरी पोस्ट करते हुए कहा कि ये अफवाहें सच नहीं हैं।कृति और प्रभास एकसाथ फिल्म आदिपुरुष में नजर आने वाले हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपने को-स्टार प्रभास को डेट करने को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। फिलहाल, अब एक्ट्रेस ने इसे महज अफवाह बताया। उन्होंने कहा कि यव बिल्कुल निराधार है। दरअसल, वरुण धवन ने हाल ही में कुछ ऐसे हिंट दिए थे, जिनसे फैंस को लगा कि प्रभास और कृति सेनन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों जल्द ही शादी करने के बारे में सोच रहे हैं।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कृति सेनन ने एक स्टोरी पोस्ट करते हुए कहा कि ये अफवाहें सच नहीं हैं। उन्होंने लिखा, "यह न तो प्यार है, न ही पीआर। हमारा भेड़िया एक रियलिटी शो में कुछ ज्यादा ही जंगली हो गया था। और उसके मजेदार मजाक ने कुछ अफवाहों को जन्म दिया। इससे पहले कि कोई पोर्टल मेरी शादी की तारीख की घोषणा करे- मुझे अपना बुलबुला फोड़ने दो। अफवाहें बिल्कुल निराधार हैं!"

डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा के सेट से साझा की गई एक क्लिप में वरुण धवन से एक सूची के बारे में पूछा गया, जिसमें कृति सेनन का नाम नहीं था। अपने जवाब में वरुण धवन ने कहा कि कृति सेनन का नाम किसी और के दिल में है। उन्होंने कहा कि विचाराधीन व्यक्ति दीपिका पादुकोण के साथ शूटिंग कर रहा है, जिससे यह संकेत मिलता है कि वह प्रभास थे क्योंकि वह दीपिका के साथ प्रोजेक्ट के फिल्म कर रहे थे।

Web Title: Kriti Sanon Breaks Silence On Rumours Of Dating Prabhas

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे