कृति सैनन ने खरीदी Mercedes-Benz Maybach GLS लग्जरी कार, इतनी एक्सपेंसिव कार खरीदने वाली बनी पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस

By वैशाली कुमारी | Published: September 12, 2021 09:58 AM2021-09-12T09:58:07+5:302021-09-12T09:59:53+5:30

इंडिया टीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेत्री ने हाल ही में mercedes-benz मेबैक dl60 कार को अपने नाम किया है।

Kriti Sanon bought Mercedes-Benz Maybach GLS luxury car | कृति सैनन ने खरीदी Mercedes-Benz Maybach GLS लग्जरी कार, इतनी एक्सपेंसिव कार खरीदने वाली बनी पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस

कृति सेनन ने mercedes-benz मेबैक gl600 को ब्लैक कलर मैं खरीदा है।

Highlightsअभिनेत्री ने हाल ही मैं mercedes-benz मेबैक जी एल एस 600 लग्जरी कार खरीदी हैकृति सेनन ने mercedes-benz मेबैक gl600 को ब्लैक कलर मैं खरीदा है

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कृति सेनन लगातार अपनी फिल्मों में अभिनय के माध्यम से सफलता हासिल कर रही हैं। अभिनेत्री ने हाल ही मैं mercedes-benz मेबैक जी एल एस 600 लग्जरी कार खरीदी है। 

इंडिया टीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेत्री ने हाल ही में mercedes-benz मेबैक dl60 कार को अपने नाम किया है। कृति को शनिवार के दिन नई कार के साथ फेमस फिल्म निर्माता दिनेश विजान के ऑफिस के बाहर देखा गया। हैरानी की बात यह है कि इस कार को खरीदने वाली कृति सेनन बॉलीवुड की पहली अभिनेत्री हैं। वह लग्जरी कार को खरीद कर बेहद खुश थी। उनकी खुशी चेहरे पर साफ नजर आ रही थी। कार को खरीदते समय उन्होंने पिंक कलर का जंप सूट पहना था। लग्जरी कार के साथ पोज़ देते हुए कृति की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है। 

कृति सेनन ने mercedes-benz मेबैक gl600 को ब्लैक कलर मैं खरीदा है। इसकी कीमत लगभग 2.43 करोड रुपए है। अगर इस कार की स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो यह पावरफुल 4.0 lv8 बिटर्बु के साथ  दमदार इंजन से लैस है। कृति की mercedes-benz उनकी कीमती संपत्ति में शामिल होने को तैयार है। 

आपको बता दें कि कृति सेनन की फिल्म मिमी की ग्रेट सक्सेस के बाद उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म भेड़िए की शूटिंग पूरी कर ली है। कृति की यह फिल्म एक कॉमेडी हॉरर है जिसमें वह वरुण धवन के साथ काम करने वाली हैं। 

फिल्मफेयर एक इंटरव्यू में किसी ने लव लाइफ के बारे में बताते हुए कहा कि मैं प्यार में पढ़ना पसंद करूंगी लेकिन यह भी सच है कि मैं अपनी लाइफ और बिजी शेड्यूल में खुश हूं। इसका यह मतलब नहीं है कि मैं सिर्फ अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं और मुझे प्यार नहीं चाहिए प्यार एक खूबसूरत एहसास है लेकिन जब सही व्यक्ति के साथ हो तब।

Web Title: Kriti Sanon bought Mercedes-Benz Maybach GLS luxury car

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे