एसिड अटैक सर्वाइवर से मिले वरुण धवन और कृति सेनन, एक्टर ने कुछ यूं भेजा अपना प्यार

By मेघना वर्मा | Published: September 26, 2019 08:46 AM2019-09-26T08:46:04+5:302019-09-26T08:46:04+5:30

वरुण और कृति का अपने फैन के लिए ये प्यार उन्होंने ट्विटर पर भी शेयर किया है। वरुण धवन फिल्म 'कुली नंबर 1' और 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में दिखेंगे।

kriti sanon and varun dhawan send love to acid attack survivor | एसिड अटैक सर्वाइवर से मिले वरुण धवन और कृति सेनन, एक्टर ने कुछ यूं भेजा अपना प्यार

एसिड अटैक सर्वाइवर से मिले वरुण धवन और कृति सेनन, एक्टर ने कुछ यूं भेजा अपना प्यार

Highlightsवरुण की नेक्सट फिल्म 'कुली नंबर वन' में वो सारा अली खान के साथ दिखाई देंगे।कृति सेनन जल्द ही फिल्म 'मिमी' में नजर आने वाली हैं।

बॉलीवुड सितारों के फैंस इस कदर उन्हें मानते हैं कि अपने पसंदीदा एक्टर या एक्ट्रेस को देखने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। सितारे भी अपने फैंस को उतना ही प्यार करते हैं। इसका हाल ही में उदाहरण देखने को मिला वरुण धवन और कृति सेनन से। दोनों ही स्टार्स ने एक एसिड अटैक पीड़िता की जिंदगी में नई उम्मीदें जगाई हैं। उन्हें जिंदगी में आशा की नई किरण खोली है। 

दरअसल नेपाल की एक छात्रा, जिसकी उम्र मजह 14 साल की है उस पर कथित तौर से दो लड़कों ने हमला किया। बताया जा रहा है कि छात्रा पढ़ने में बहुत तेज थी इस वजह से लड़कों ने उस पर एसिड अटैक किया। पीड़िता फिलहाल अस्पताल में अपना इलाज करवा रही है मगर जब लड़की ने इस घटना के बाद अपना चेहरा देखा तो जीने की इच्छा ही छोड़ दी। वहीं कृति सेनन और वरुण ने उनसे बात करके उनकी जिंदगी में आशा की किरण दी है। 

ट्वीटर अकाउंट पर Farmer Zunaid Memon जुनैद नाम के अकाउंट से एक ट्वीट किया गया। जिसमें बताया, 'मुस्कान, 14 साल की एसिड अटैक पीड़िता, नेपाल स्कूल के 2 लड़कों ने उसपर हमला किया क्योंकि वह अपनी पढ़ाई में अच्छी थी। उसने अपने चेहरे को देखने के बाद उसने जीवन में आशा खो दी, मरना चाहती थी लेकिन कृति सेनन और वरुण धवन की बदौलत उसे जीवन में नई उम्मीद मिली है।'

बताया जा रहा है कि कृति ने महबूब स्टूडियो से छात्रा को वीडियो कॉल किया था। वीडियो कॉल पर बच्ची, कृति को आई लाइक यू कहती दिख रही हैं। वहीं कृति भी बच्ची को आई लव यू टू कहती दिखीं। एक्ट्रेस ने बाद में लड़की को जीने और आगे पढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया। एक्ट्रेस, छात्रा कृति की इन सभी बातों के प्रोत्साहित करती दिखीं।

वहीं कृति ने को-स्टार वरुण धवन को भी छात्रा के बारे में बताया। जिसके बाद वरुण ने छात्रा के लिए एक वीडियो मैसेज भेजा। वरुण ने अपने इस वीडियो में खुद उससे मिलने की इच्छा जताई।  बताया जा रहा है कि वरुण ने इस वीडियो में कहा, 'हाय मुस्कान। आप कैसी हैं? कृति ने मुझे आपके बारे में बताया और मैंने आपसे संपर्क करने का फैसला किया। आप बहुत अच्छा काम कर रही हैं। आराम करती रहिए और बेहतर होती रहिए। मुझे यकीन है कि आप बहुत जल्दी ठीक हो जाएंगी।'

वरुण ने आगे कहा कि वो चाहते हैं कि किशोरी जल्दी ठीक होकर वापिस पढ़ाई में ध्यान लगाए। वरुण ने कहा आप जल्दी ठीक हो जाइए और मेरे पास आकर मुझसे मिलिए। वरुण और कृति का अपने फैन के लिए ये प्यार उन्होंने ट्विटर पर भी शेयर किया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वरुण धवन फिल्म कुली नंबर 1 और स्ट्रीट डांसर 3डी में दिखेंगे। वहीं कृति सेनन मिमि फिल्म में नजर आएंगी।

Web Title: kriti sanon and varun dhawan send love to acid attack survivor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे