Pulkit-Kriti Wedding: एक दूजे के होने जा रहे हैं कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट! कपल के शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल, देखें यहां

By अंजली चौहान | Published: March 6, 2024 09:56 AM2024-03-06T09:56:17+5:302024-03-06T10:10:08+5:30

Pulkit-Kriti Wedding: बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट एक बार फिर दूल्हा बनने जा रहे हैं वह अपनी गर्लफ्रेंड कृति खरबंदा से शादी करने वाले हैं।

Kriti Kharbanda-Pulkit Samrat are going to marry each other! Couple's wedding card viral on social media, see here | Pulkit-Kriti Wedding: एक दूजे के होने जा रहे हैं कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट! कपल के शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल, देखें यहां

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम pulkit samrat

Pulkit-Kriti Wedding: भारत में शादियों का सीजन चल रहा है और हाल ही में कई सेलेब्स शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं। इस बीच, बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा और उनके बॉयफ्रेंड और एक्टर पुलकित सम्राट शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। सोशल मीडिया पर तेजी से यह खबर उड़ रही है कृति और पुलकित शादी करने वाले हैं। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि कपल की शादी का निमंत्रण पत्र लीक हो गया है जिसकी तस्वीरे इंटरनेट पर छाई हुई है। 

इंटरनेट पर लीक निमंत्रण पत्र ने फैन्स की खुशी को दोगुना कर दिया है। पुलकित और कृति के फैन्स उनके जीवन में नए अध्याय को लेकर काफी उत्सुक है और उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं।

वायरल हो रहे कार्ड में कपल की एनिमेटिड इमेज दिखाई गई है जो देखने में बहुत अट्रैक्टिव लग रहा है। कपल को शांत नीले पानी की ओर देखने वाली बालकनी पर बैठे हुए दिखाया गया है, जिसमें पुलकित गिटार बजा रहे हैं और उनके प्यारे साथी शांतिपूर्ण माहौल का आनंद ले रहे हैं। इसमें एक पेट डॉग भी है जो बैठा हुआ है। जबकि दूसरा, ड्रोगो नाम का साइबेरियन हस्की, मधुर धुनों से मोहित हो गया है। यह एक आकर्षक सेटिंग है जो कपल के संगीत, प्रकृति और उनके प्यारे दोस्तों के प्रति प्रेम को दर्शाती है। इसके साथ ही इसमें लिखा है, "हमारे दस्ते के साथ जश्न मनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। लव, पुलकित और कृति।"

 

काफी समय से डेट कर रहें पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा

मालूम हो कि पुलकित सम्राट पहले से शादी शुदा थे जब उन्हें कृति खरबंदा से प्यार हुआ। हालांकि, बाद में उन्होंने तलाक दे दिया और कृति के साथ अपने रिश्ते को आगे बढ़ाया। पुलकित और कृति ने 2019 में पागलपंती में सह-अभिनय किया और प्यार हो गया। जनवरी में सगाई करने के बाद, उनके वैलेंटाइन्स डे पोस्ट ने अफवाहें उड़ा दीं कि वे जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। उन्होंने एक-दूसरे के लिए जो पोस्ट साझा की, उसमें कृति ने लिखा, "चलो एक साथ 'मार्च' करें", पुलकित ने जवाब दिया, "मैं करता हूं"।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलकित और कृति 13 मार्च को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

काम के मोर्चे पर पुलकित को आखिरी बार पिछले साल मेड इन हेवन और फुकरे 3 में देखा गया था। वह अगली बार सुस्वागतम खुशामदीद में नजर आएंगे। दूसरी ओर, कृति को आखिरी बार 2021 में 14 फेरे में देखा गया था और वह रिस्की रोमियो में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। 

Web Title: Kriti Kharbanda-Pulkit Samrat are going to marry each other! Couple's wedding card viral on social media, see here

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे