कृति खरबंदा की ससुराल में पहली रसोई, बनाया सूजी का हलवा; जानें पुलकित ने क्या कहा?

By अंजली चौहान | Published: March 19, 2024 01:19 PM2024-03-19T13:19:38+5:302024-03-19T13:23:02+5:30

कृति खरबंदा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी 'पहली रसोई' से कुछ तस्वीरें साझा कीं और हमें उनके द्वारा बनाई गई डिश बहुत पसंद आ रही है।

Kriti Kharbanda pehli rasoi in her in-laws house made semolina halwa Know what Pulkit said | कृति खरबंदा की ससुराल में पहली रसोई, बनाया सूजी का हलवा; जानें पुलकित ने क्या कहा?

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम कृति खरबंदा

Kriti Kharbanda-Pulkit Samrat: बॉलीवुड के न्यूलीवेड कपल कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट इन दिनों परिवार के साथ यादगार पल बीता रहे हैं। शादी के बाद कृति खरबंदा पुलकित के परिवार संग ससुराल में हैं। कृति ने आज अपने ससुराल में पहली रसोई की झलकियां फैन्स को दिखाई। उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर फैन्स के साथ अपनी खुशियां साझा की। एक्ट्रेस ने एक के बाद एक तीन तस्वीरें साझा की जिसमें सबसे पहली तस्वीर में कृति ने सूजी के हलवे की फोटो साझा की उसके बाद दूसरी तस्वीर में वह हलवा सर्व करती दिखीं। वहीं, तीसरी तस्वीर में उन्हें दादी सास के साथ देखा गया जो कि उन्हें आशीर्वाद दे रही है। फोटो शेयर करने के साथ कृति ने लिखा, "मेरी पहली रसोई।"

कृति-सम्राट की वेडिंग फोटो

इससे पहले शनिवार को कपल ने अपनी शादी की तस्वीरें फैन्स के साथ साझा की। कृति खरबंदा और पुलकित ने सोशल मीडिया पर शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें कृति ने पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ हैं और पुलकित ने पेस्टल ग्रीन कलर की शेरवानी पहनी। कपल की तस्वीरों के सामने आने के बाद फैन्स के कमेंट्स और प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई। 

बता दें कि 15 मार्च को आईटीसी मानेसर में कपल ने शादी कर ली। कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने 2018 की फिल्म वीरे की वेडिंग में सह-अभिनय किया है। उन्होंने कॉमेडी फिल्म पागलपंती में भी स्क्रीन स्पेस साझा किया, जो 2019 में रिलीज हुई। कृति खरबंदा ने बेजॉय नांबियार की तैश में पुलकित सम्राट के साथ काम किया।

दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। और उनके रिलेशनशिप की खबरें मीडिया खूब चर्चा में रही। कृति जहां सिंगल थी वहीं, पुलकित सम्राट की पहले भी एक शादी हो चुकी है उन्होंने श्वेता रोहिरा से शादी की थी हालांकि, बाद में दोनों का तलाक हो गया जिसके बाद पुलकित की लाइफ में कृति की एंट्री हुई। 

कृति खरबंदा ने हिंदी, तमिल और तेलुगु फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने हाउसफुल 4 और पागलपंती जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। उन्हें आखिरी बार 14 फेरे में विक्रांत मैसी के साथ देखा गया था।

पुलकित सम्राट फुकरे सीरीज की फिल्मों के स्टार हैं। उन्होंने डॉली की डोली, बैंगिस्तान, सनम रे, जुनूनियत और हाथी मेरे साथी जैसी कुछ फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने एकता कपूर के टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में भी काम किया था।

Web Title: Kriti Kharbanda pehli rasoi in her in-laws house made semolina halwa Know what Pulkit said

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे