Koffee With Karan: जब करीना कपूर ने लगाई देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की क्लास, कहा अपने रूट्स को मत भूलो तुम

By मेघना वर्मा | Published: February 18, 2019 10:37 AM2019-02-18T10:37:45+5:302019-02-18T10:39:58+5:30

प्रियंका चोपड़ा से करीना कपूर ने कहा 'तुम ऐसे साउंड कर रही हो जैसे अब तुम्हें सिर्फ हॉलीवुड के एक्टर्स के बारे में पता होगा।'

Koffee With Karan: when Kareena Kapoor say to Priyanka Chopra that she don;t forget their roots | Koffee With Karan: जब करीना कपूर ने लगाई देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की क्लास, कहा अपने रूट्स को मत भूलो तुम

Koffee With Karan: जब करीना कपूर ने लगाई देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की क्लास, कहा अपने रूट्स को मत भूलो तुम

Highlightsकॉफी विथ करण के नेक्स एपिसोड में देसी गर्ल प्रियंका के साथ दिखेंगी करीना कपूर खान। निक और सैफ दोनों ने ही करीना और प्रियंका को ग्रीन में प्रपोज किया था।

कॉफी विथ करण टीवी के सबसे पॉपुलर चैट शोज में से हैं। यहां जब भी कोई बड़ा स्टार आता है तो करण अपने रैपिड फायर और क्वेश्चन से बहुत से राज उगलवा लेते हैं। इस छठवें सीजन का नेक्सट एपिसोड और भी कमाल का होने वाला है क्योंकि शो में बॉलीवुड की पू यानी करीना कपूर खान और देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा आने वाली हैं। इस एपिसोड में जहां करीना और प्रियंका ने अपने प्रपोज करने के सीन को बताया तो वहीं करीना ने प्रियंका की क्लास लगा डाली। 

करीना कपूर ने कहा अपने रूट्स को नहीं भूलना चाहिए

प्रियंका चोपड़ा और करीना दोनों ही कॉफी विथ करण के नेक्स एपिसोड में दिखाई देंगी। एतराज मूवी की फीमेल स्टार कास्ट जितनी ही ओपेन और बोल्ड हैं उतना ही गॉसिप क्वीन भी। ऐसे में जब करण ने प्रियंका से पूछा कि वरूण किसे डेट कर रहे हैं। तो प्रियंका ने बोला कि वो नहीं जानती किसी नताशा को। इस पर करीना कपूर ने कहा तुम ऐसे कैसे कह सकती हो कि तुम्हें कुछ नहीं पता। 

प्रियंका चोपड़ा से करीना कपूर ने कहा 'तुम ऐसे साउंड कर रही हो जैसे अब तुम्हें सिर्फ हॉलीवुड के एक्टर्स के बारे में पता होगा।' एक्ट करते हुए करीना ने कहा कि अब तुम रेयर ही बॉलीवुड के लोगों को जानोगी। देखो ध्यान रखो अपने रूट्स को कभी नहीं भूलना चाहिए। वहीं प्रियंका चोपड़ा इन सभी बातों पर हंस रही थी। 

ग्रीस में किया था निक और सैफ ने बेबो और प्रियंका को प्रपोज

करण जौहर ने जब करीना से पूछा कि सैफ ने उन्हें कैसे और कहां प्रपोज किया था तो उन्होंने बताया की ग्रीस में करीना को सैफ ने प्रपोज किया था। इतने में प्रियंका भी चौंक गई और उन्होंने कहा कि निक ने भी उन्हें ग्रीस में ही प्रपोज किया था। कॉफी विथ करण का ये एपिसोड बेहद रोमांचक और मजेदार होने वाला है क्योंकि इस एपिसोड में बॉलीवुड की दो बड़ी दीवा दिखाई देंगी। एपिसोड नेक्स वीकेंड टेलीकास्ट किया जाएगा।

Web Title: Koffee With Karan: when Kareena Kapoor say to Priyanka Chopra that she don;t forget their roots

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे